whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: यूनुस खान का फेवरेट प्लेयर है भारत का ये बल्लेबाज, कप्तान बनने का दावेदार

Younis Khan Interview: यूनुस खान ने हाल ही में संपन्न वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) में पाकिस्तान चैंपियंस की कप्तानी की थी। उन्होंने न्यूज 24 के साथ इंटरव्यू में कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों में अपनी पसंद बताई।
09:08 PM Jul 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Younis Khan Interview: भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी क्रिकेट का कोई मैच होता है तो ये दुनियाभर के फैंस में रोमांच भर देता है। टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स ने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) में पाकिस्तान को पटकनी दी थी। इसमें जहां भारतीय टीम की कप्तानी युवराज सिंह ने की तो वहीं पाकिस्तान के कप्तान यूनुस खान रहे।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर ODI और T20I में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

सूर्यकुमार यादव को बताया पसंदीदा खिलाड़ी 

इस दौरान यूनुस खान ने न्यूज 24 से खास बातचीत की। खान ने अपनी बातचीत में चैंपियंस ट्रॉफी, अपने फेवरेट भारतीय क्रिकेटर और पाकिस्तान क्रिकेट के फ्यूचर पर बात की। यूनुस खान ने कहा कि उन्हें सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी बेहद पसंद है। जिस तरह से वह मैदान के चारों ओर स्टाइलिश बल्लेबाजी करते हैं, उसे देखकर दिल खुश हो जाता है। आपको बता दें कि रोहित शर्मा के टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद कप्तान के रूप में सूर्यकुमार यादव का नाम चर्चा में है।

वीडियो में देखें यूनिस खान का पूरा इंटरव्यू...

ये भी पढ़ें: IND vs SL: सूर्यकुमार यादव क्यों बने कप्तान की चॉइस? हार्दिक पांड्या की फिटनेस नहीं, ये है वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो