खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या है पायल की तीसरी प्रेग्नेंसी का सच? सौतन के खोल दी पोल, फिर पापा बनेंगे Youtuber Armaan Malik?

Youtuber Armaan Malik Wife Third Pregnancy: यूट्यूबर अरमान मालिक की पहली पत्नी पायल मालिक ने तीसरी बार खुशखबरी दे दी है, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच कृतिका ने हालिया व्लॉग में फैंस को सच बता दिया है। पायल की प्रेग्नेंसी टेस्ट किट उनकी सौतन के हाथ लग गई है।
07:02 PM Jun 13, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Youtuber Armaan Malik Wife Third Pregnancy: यूट्यूबर अरमान मालिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियां लोगों का ध्यान एक बार फिर खींचने में कामयाब हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अरमान की पहली पत्नी तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। पायल की प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच उनकी सौतन कृतिका ने पायल के बेटे चिरायु के व्लॉग में एक बड़ा खुलासा कर दिया है। चीकू की मम्मी का सच अब सामने आ गया है।

Advertisement

दरअसल, हाल ही में घर की साफ- सफाई के दौरान कृतिका के हाथ पायल की प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लग गई। ये टेस्ट पॉजिटिव था और कृतिका ने इस प्रूफ को व्लॉग में भी दिखाया और दोनों सौतन बेहद खुश नजर आईं। बता दें, पायल और कृतिका न सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं बल्कि एक-दूसरे को बहनों की तरह मानती हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि पायल की ये प्रेग्नेंसी टेस्ट किट जो पॉजिटिव है, वो पुरानी है जो उन्होंने जुड़वां बच्चों के दौरान यूज की थी।

Advertisement
Tags :
Youtuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement