whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive VIDEO: Elvish Yadav संग कंट्रोवर्सी पर Maxtern ने खोले कई राज, बताई लड़ाई की असली वजह

Elvish Yadav Vs Maxtern: बिग बॉस OTT 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग एल्विश यादव को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच सागर ठाकुर ने News 24 के साथ एक इंटरव्यू में झगड़े की असली वजह बताई है।
06:23 PM Mar 10, 2024 IST | Jyoti Singh

Elvish Yadav Vs Maxtern: एल्विश यादव और सागर ठाकुर के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भले ही एल्विश यादव ने सागर से लड़ाई के बाद माफी मांग ली हो लेकिन यह मामला फिलहाल सुलझता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। इस बीच यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने News 24 के साथ झगड़े की पूरी कहानी बताई। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उस दिन क्या-क्या हुआ था और किस बात को लेकर एल्विश यादव उनसे मारपीट करने के लिए 8-10 लोगों को लेकर आए थे।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एल्विश यादव और सागर ठाकुर की लड़ाई और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एल्विश कुछ लोगों को साथ लेकर सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद एल्विश यादव के खिलाफ सागर ने गुरुग्राम पुलिस में FIR भी दर्ज कराई थी। वहीं एल्विश यादव ने अपना पक्ष रखते हुए बताया था कि मैक्सटर्न ने उनके माता-पिता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। हालांकि दोनों के बीच चल रही इस लड़ाई के बीच पूरे मामले पर मैक्सटर्न ने अपनी बात रखी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो