whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तमंचा लहराया, पुलिस जिप्सी में बनाई Reels, वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

Viral Video: एक वीडियो में बाइक सवार युवक हाथ में तमंचा लहराता दिखाई पड़ रहा है। वहीं, दूसरे में एक युवक पुलिस जिप्सी में ड्राइवर सीट से उतरता दिख रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना चल रहा है।
09:54 PM Apr 05, 2024 IST | Amit Kasana
तमंचा लहराया  पुलिस जिप्सी में बनाई reels  वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अक्सर अलग-अलग तरीके से वीडियो बनाते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर ऐसे ही दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। यह दोनों वीडियो बिहार के अररिया के हैं। एक वीडियो में तो एक बाइक सवार युवक हाथ में तमंचा लहराता दिखाई पड़ रहा है। वहीं, दूसरे में एक युवक पुलिस जिप्सी में ड्राइवर सीट से उतरता दिख रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना चल रहा है।

जांच में साइबर एक्सपर्ट की ली गई मदद

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। खुलेआम तमंचा लहराने के वीडियो से पुलिस हकरत में आई और जिस आईपी एड्रेस से वीडियो अपलोड किया गया था उससे युवक तक पहुंची। इसी तरह पुलिस जिप्सी के नंबर से पुलिस दूसरी आरोपी के पास पहुंची। दोनों वीडियो में प्रशासन और पुलिस के बारे में टिप्पणियां की गई थीं। पुलिस की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई थी।

युवकों से पूछताछ की जा रही

पुलिस के अनुसार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पहचान अमर राजपूत और रवि कुमार सिंह के रूप में हुई है। शुरुआती पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनकी मंशा पुलिस या किसी अन्य व्यक्ति की मानहानि नहीं थी। वह केवल सोशल मीडिया पर फेमस होने के चलते वीडियो बनाते हैं। पुलिस अब पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि युवक तमंचा कहां से लाया। वहीं, पुलिस जिप्सी को उसने अपनी वीडियो में किसकी मदद से इस्तेमाल किया।

पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही

छानबीन में युवकों के पास से वीडियो बनाने में यूज किया गया मोबाइल बरामद हुआ है। दोनों युवकों ने अपना गुनाह कबूल किया है। पुलिस के अनुसार यंगस्टर्स को सलाह है कि वह सोशल मीडिया पर ऐसा कोई कंटेंट न डालें जो स्थानीय पुलिस, प्रशासन या देश की छवि को धूमिल करने वाला हो। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों के परिजनों से भी पूछताछ की गई है। उनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो