whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुंबई लोकल के गाने सुनकर मंत्रमुग्ध हुए Sonu Nigam, बोले- 'अपनी फिल्म में ओपनिंग में रखूंगा ये सीन' Watch Video

मुंबई लोकल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो में लोग लड़ते नजर आ रहे हैं तो कुछ वीडियो में मुंबई की भयावह भीड़ को दिखाया गया है। लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुंबईकर कितना खूबसूरत गाते हैं। इस गाने को सुनकर खुद सोनू निगम भी इमोशनल हो गए,और वीडियो शेयर कर सराहना करने लगे।
04:59 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी
मुंबई लोकल के गाने सुनकर मंत्रमुग्ध हुए sonu nigam  बोले   अपनी फिल्म में ओपनिंग में रखूंगा ये सीन  watch video
Mumbai Local Singing Video

Mumbai Local Singing Video : जब आप मुंबई लोकल के बारे में सोचते हैं तो आपकी आंखों के सामने क्या आता है? भारी भीड़, कोच में चढ़ने के लिए यात्रियों की चल रही जद्दोजहद, सीट पाने की होड़। लेकिन असल में ये मुंबई लोकल का आंशिक नजारा है। क्योंकि मुंबई लोकल का दूसरा मतलब है मुंबईकरों की भावना। और इस बात को साबित करने वाला एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में आप लोकल ट्रेन में भारी भीड़ देख सकते हैं। लेकिन इस भीड़ में भी एक शानदार गीत संगीत का आयोजन किया गया है। लोग मंत्रमुग्ध होकर गीत गा रहे हैं और एक-दूसरे की प्रशंसा कर रहे हैं। इस गाने को सुनकर खुद सोनू निगम भी अवाक रह गए थे।

यह भी पढ़ें :- चाय हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं, Sting Tea देख भड़के चाय प्रेमी

खैर, इतना ही नहीं उनका कहना है कि अगर वह भविष्य में कभी फिल्म बनाएंगे तो शुरुआती सीन यही होगा।आइए देखते हैं यह वीडियो जो इतनी सराहना के बाद वायरल हो रहा है।

Mumbai Local Singing Video : वीडियो में क्या था ?

इस वीडियो को the_minihaboo इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप यात्रियों को गाना गाते हुए देख सकते हैं। ये ग्रुप फिल्म परदेस का गाना ये दीन दीवाना गा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि ये यात्री बिना किसी संगीत के सुर में गा रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि उनका ये गाना सुनकर खुद सोनू निगम भी अवाक रह गए हैं। क्योंकि कहा जाता है अगर किसी गाने में एक बार भी धुन बदल जाए तो उसे नुकसान पहुंचता है। आप इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो देख सकते हैं जिनसे पता चलता है कि वह गायकी को लेकर सोनू निगम काफी गंभीर रहते हैं,। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सोनू निगम ने भी यात्रियों की तारीफ की।

यह भी पढ़ें :- Viral Video : होटल में खाना परोस रही महिला को गलत तरीके से छुआ तो मिला करारा जवाब, वहीं पर पटका

इस वीडियो को अब तक 87 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। कोई कहता है ये कोक स्टूडियो नहीं बल्कि ट्रेन स्टूडियो है। कुछ लोग इस बात का सबूत देते हैं कि मुंबईकरों का जज्बा कितना मजबूत है। बहरहाल, आपको यह गाना कैसा लगा कृपया अपने मजेदार कमेंट्स जरूर बताएं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो