whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG! 20 हजार रुपए में सिर्फ टूथपेस्ट की एक ट्यूब? Amazon से क्या मंगवाया था युवक ने, जो नहीं मिला

Amazon Cheats Youngman : ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर धोखा होने के बाद एक युवक इन दिनों बड़ा पछता रहा है। 20 हजार रुपए खर्च करने पर उसे उसकी मंगवाई गई चीज की जगह टूथपेस्ट की एक ट्यूब मिली है।
09:56 PM Dec 11, 2023 IST | Balraj Singh
omg  20 हजार रुपए में सिर्फ टूथपेस्ट की एक ट्यूब  amazon से क्या मंगवाया था युवक ने  जो नहीं मिला

अगर आपको कोई खरीदारी करनी है तो अपने पसंदीदा ब्रांड के शोरूम पर जाकर करें। कहीं ऐसा न हो कि बाद में पछताना पड़े। हाल ही में सामने आई एक जानकारी के मुताबिक एक युवक अपनी इसी गलती पर पछता रहा है। परेशान होने की बात भी है, क्योंकि उसे अंदाजा नहीं था कि जिस चीज पर वह 20 हजार रुपए जैसी बड़ी रकम खर्च कर रहा है, उसकी जगह टूथपेस्ट की एक ट्यूब निकलेगी। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस पछतावे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो को बीती 8 दिसंबर को शाम करीब 5 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर Yash ojha नामक एक यूजर ने शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि जब एक पैकिंग पार्सल को खोला जाता है तो उसमें से कोलगेट लामाफाओ निकलता है। इस वीडियो को यश ओझा ने ऑनलाइन सेल कंपनी अमेजन (Amozon) को भी टैग किया है, जोकि उसकी शिकायत का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: स्टेज पर वरमाला पहनने से पहले ऐसा क्या मांग लिया दूल्हे राजा ने, जो दुल्हन हो गई थी शर्म से पानी-पानी

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला सलवार में छुपाकर ले जा रही थी ड्राई फ्रूट्स के पैकेट और ग्रॉसरी आइटम, चेकिंग के दौरान पकड़ी गई

उसने बताया कि कैसे उसने Sony xb910n का एक हेडफोन मंगवाया था, लेकिन उसकी जगह डिब्बे से टूथपेस्ट की ट्यूब निकली देखकर वह हैरान और परेशान हो गया। वीडियो के जवाब में संबंधित कंपनी ने माफी मांगी है। लिखा गया है, ‘आपके ऑर्डर के गलत आइटम के लिए हमें खेद है। हम इसमें आपकी सहायता करना चाहते हैं, कृपया अपनी डीएम सेटिंग अपडेट करें और डीएम के माध्यम से हमसे संपर्क करें। इसके अलावा कृपया डीएम पर अपना ऑर्डर/खाता विवरण प्रदान न करें, क्योंकि हम उन्हें व्यक्तिगत जानकारी मानते हैं’।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो