whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की को तेल लगाने के बहाने... पंडित की अश्लील हरकत! भीड़ ने बना दिया भुर्ता, वीडियो वायरल

Viral Video News: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पीड़ित लड़की पंडित के अवैध व्यवहार को बता रही है। लोग इतने आक्रोशित है कि मौके पर ही पंडित को पीटने लगते हैं। साथ ही गालियों और अमर्यादित भाषा का भी प्रयोग करते हैं। हालांकि न्यूज24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
02:14 PM Sep 09, 2024 IST | Nandlal Sharma
लड़की को तेल लगाने के बहाने    पंडित की अश्लील हरकत  भीड़ ने बना दिया भुर्ता  वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में दिखता पंडित, जिसकी लोगों ने पिटाई कर दी। फोटोः वायरल वीडियो ग्रैब @rajkumarkabir1

Viral Video News: समाज में पंडित का स्थान बहुत ही सम्मान और आदर के साथ लिया जाता है। हिंदू धर्म में पंडित की बहुत मान्यता है। हर जाति वर्ग के लोग पंडित को सम्मान देते हैं। बीते जमाने में पंडित लोग भी अपने सम्मान और मूल्यों के लिए नैतिकता भरा आचरण करते थे... लेकिन ये घोर कलयुग है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित तेल लगाने के बहाने लड़की के गुप्तागों को छूने और खोलने की कोशिश करता है।

वीडियो में दिख रही लड़की कहती है कि पंडित ने उसे अजीब तरीके से बैठने के लिए कहा और उसके बाद से ही उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की तेज आवाज में चिल्लाती है। उसने पंडित की करतूतों का विरोध करते हुए भीड़ के सामने अपने अनुभव को शेयर किया।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने कैसे बदली देश की राजनीति? अमेरिका में कांग्रेस नेता ने खुद किया रिवील

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पंडित की पिटाई कर दी। लड़की इतने आक्रोश में थी कि उसने पंडित पर थूक दिया। हालांकि न्यूज24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि ये भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये मामला कहां का है। वीडियो को @rajkumarkabir1 नाम के ट्विटर हैंडल से एक्स पर पोस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ेंः CBI ने खोली संदीप घोष की पोल, लगाया ये बड़ा आरोप, देखें Video

वीडियो में देखा जा रहा है कि मौके पर मौजूद लोग पंडित को पीटते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और कई लोग इस घटना की निंदा करने लगे। कई लोगों ने इस वीडियो के देखने के बाद सरकार से कार्रवाई की मांग की।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो