खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ओ भाई साहब!! शादी के खाने के लिए डूबने के लिए तैयार है लोग, देखें बारातियों का अजीब Viral Video

Wedding Viral Video : वाकई इस दुनिया में अजीब लोगों की कमी नहीं है। आप कभी नहीं जानते कि ये लोग क्या करेंगे। अब इस वीडियो को देखिए, खड़े होने की जगह नहीं है, मंडप में कमर तक पानी है। शरीर भले ही चल न सके, फिर भी लोग मंडप में एक-दूसरे के प्याज पर बैठकर खाना खाने के लिए दौड़ते नजर आते हैं। इसका मतलब ये है कि ये लोग सोचते हैं कि शादी का खाना जिंदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण है. ऐसे लोगों को आप क्या सलाह देंगे?
07:28 PM Jul 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Wedding Viral Video
Advertisement

Viral Video : देश में वरुण राजा का आगमन हो चुका है। गर्मी से परेशान लोगों को बारिश से राहत मिली है। लेकिन जिस तरह से बारिश हो रही है उसे देखकर ये खुशी ज्यादा देर तक टिकती नहीं दिख रही है। क्योंकि कुछ जगहों पर इतनी भारी बारिश हो रही है कि सचमुच बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो रही है। इसी पृष्ठभूमि में एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है।

Advertisement

वीडियो में क्या था ?

 

शादी के दौरान अचानक बारिश होने लगी। बारिश इतनी तेज़ थी कि शादी का हॉल सचमुच जलमग्न हो गया। मांडवा में पानी जमा हो गया और स्विमिंग पूल जैसा बन गया। लेकिन दूल्हा पीछे नहीं हटा। इसके विपरीत, उन्हें कमर तक पानी में घुसकर खाना खाते हुए देखा जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं। एक बार बाढ़ भी आ जाए तो चलेगा, लेकिन भोजन खत्म नहीं होना चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद अब आप खुद ही बताएं कि आप ऐसे लोगों को क्या कहते हैं?

Advertisement

इस वीडियो को @ChapraZila नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में दी गई जानकारी के मुताबिक, यह घटना बिहार के छपरा की है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, लोग सचमुच महिलाओं और बच्चों को अपने कंधों पर उठाकर डाइनिंग लाइन में ले जा रहे हैं। लोगों को खड़े होने तक की जगह नहीं मिलती। लेकिन किसी की जान बचाने से ज्यादा जरूरी खाना लगता है।

यह भी पढ़े :- Wedding Funny Viral Video : पंडित जी बोले- जयमाला पीछे करो; दूल्हे की हरकत पर दुल्हन भी नहीं रोक पाई हंसी

Wedding Viral Video: लोगों की क्या थी प्रतिक्रिया ?

इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा उपयोगकर्ता देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग कहते हैं, निमंत्रण का स्वागत है, जबकि कुछ कहते हैं, अगर हम नहीं जाएंगे तो भिखारियों को बुरा लगेगा, इसलिए हम खाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। कुछ लोग उस जोड़े को भी दोषी ठहराते हैं जिन्होंने बारिश में शादी की।

यह भी पढ़े :- Wedding Viral Video: बनठन चली गाने पर बेटी के साथ पिता का दमदार डांस, यूजर बोले- कभी नजर न लगे

विडंबना यह है कि कुछ दिन पहले गुजरात में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। एक युवक बाइक समेत बाढ़ के पानी में फंसा हुआ था। पूरा गांव उसे पानी से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह तम्बाकू खाने में व्यस्त था। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा, जिंदगी तो ठीक है, लेकिन तंबाकू जरूरी है। फिर भी लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में क्या विचार आए? आप भी दीजिए अपने मजेदार कमेंट्स।

 

Advertisement
Tags :
2024 trendingbride funny videoRain Viral VideoTrendingwedding Viral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement