whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हे भगवान! 2 साल के बच्चे की ऐसी मौत? छोटी सी चूक पर पिता जिंदगी बिताएगा जेल में

America Crime News: अमेरिका के लुइसियाना के बेटन रूज से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 2 वर्षीय बच्चे ने तकिए के नीचे से बंदूक निकाल खुद को ही गोली मार ली। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
12:44 PM Aug 06, 2024 IST | News24 हिंदी
हे भगवान  2 साल के बच्चे की ऐसी मौत  छोटी सी चूक पर पिता जिंदगी बिताएगा जेल में
अमेरिका में एक बच्चे ने खुद को गोली मार ली।प्रतीकात्मक तस्वीर

America Crime News: अमेरिका में लुइसियाना के बेटन रूज से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बेटन रूज पुलिस के मुताबिक एक दो वर्षीय बच्चे के खुद को गोली मारने की घटना के बाद उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। 29 वर्षीय डेवोंटे चैंबर्स को लापरवाही से हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मामला रविवार का है।

ये भी पढ़ेंः शेख हसीना भारत के बाद अब कहां जाएंगी? आगे का ये है प्लान

चैंबर्स ने पुलिस को बताया कि सोने के लिए बच्चे को अपने बेडरूम में साथ लेकर गया था। इसके बाद उसने एक फिल्म लगाई और दोनों देखने लगे। इस बीच चैंबर्स को नींद आ गई लेकिन अचानक से आई फायर की आवाज ने उसे जगा दिया। डेवोंटे चैंबर्स ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने तकिए के नीचे से बंदूक निकाल ली और खुद को गोली मार ली। सोरा स्ट्रीट स्थित डेवोंटे के घर में घटी यह घटना रात के 2 बजे की है।

ये भी पढ़ेंः शॉट मारने ही वाला था खिलाड़ी, अचानक सामने आ गया विमान; फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन?

पुलिस ने बताया कि उन्होंने डेवोंटे के बेडरूम से धूम्रपान किया हुआ सिगरेट का टुकड़ा बरामद किया है। चैंबर्स ने पुलिस से कहा कि घटना के बाद सुबह के टाइम उसने कमरे में सिगरेट पी थी। शूटिंग की घटना के बाद चैंबर्स के बेटे को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अमेरिका में गन कल्चर

बता दें कि अमेरिका में गन कल्चर का ट्रेंड है। लोग घरों में बंदूक रखते हैं। कोई भी योग्य व्यक्ति बंदूक हासिल कर सकता है। इसके साथ ही अमेरिका में मास शूटिंग की भी घटनाएं हाल के सालों में बढ़ी हैं। म्यूजिक प्रोग्राम्स और सार्वजनिक कार्यक्रमों में फायरिंग की घटना हर साल सुनने और देखने में आती है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने गन कल्चर पर लगाम लगाने के लिए सहमति बनाने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। अमेरिकी चुनाव में भी गन कल्चर एक बड़ा मुद्दा है। हालांकि अभी तक इस पर कोई कदम नहीं उठाए गए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो