खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैदी के साथ संबंध बनाती थी 22 साल की फीमेल गार्ड, जेल में चलता था गंदा काम

Physical Relation With Prisoner in Jail: जेल में महिला अधिकारी ने 30 साल के कैदी के साथ कई बार संबंध बनाए। इसके बाद एक खुफिया रिपोर्ट के जरिए इस मामले का खुलासा हुआ तो महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया। बुधवार को कोर्ट ने इस मामले में महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया।
10:49 AM Aug 01, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ब्रिटेन की वुडहिल जेल (Pic Credit- BBC)
Advertisement

Female Guard Physical Relation With Prisoner: एक महिला जेल अधिकारी ने जेल में 30 साल के कैदी के साथ यौन संबंध बनाए। इस मामले की सुनवाई करते हुए जज ने मामला खारिज करते हुए महिला अधिकारी को आरोपों से बरी कर दिया। जज ने कहा कि यह संबंध असाधारण परिस्थितियों में बनाए गए। मामला ब्रिटेन की वुडहिल जेल का है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार जब महिला जेल अधिकारी विक्टोरिया व्हिटमोर को सजा सुनाई जा रही थी तब वह भावुक हो गईं। इस दौरान वह काले कपड़े पहने हुए कटघरे में खड़ी रहीं। जानकारी के अनुसार जेल अधिकारी ने जेल में ड्यूटी छोड़कर एचएमपी वुडहिल में कैदी गैविन मैकिन्टोश के यौन संबंध बनाए। दोनों ने एक साथ एक अलमारी में पहले किस किया और इसके बाद यौन संबंध बनाए।

खुफिया रिपोर्ट के जरिए हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा एक खुफिया रिपोर्ट के जरिए हुआ। अधिकारियों ने व्हिमोटर के व्यवहार की जांच की तो यह मामला सामने आया। मामले में अभियोजन पक्ष ने काह कि व्हिटमोर एक कैदी के साथ समय बिताने के लिए जेल की ड्यूटी तक छोड़ने को तैयार हो गई थी। इतना ही वह कैदी के साथ फोन के जरिए जुड़ थी। बता दें कि इस मामले की जांच फरवरी 2021 में शुरू हुई थी।

ये भी पढ़ेंः ईरान ने क्यों खाई इजराइल को खत्म करने की कसम, किसकी सेना ज्यादा ताकतवर? समझें 3 मिनट में

Advertisement

संस्पेंड होने के बाद भी बनाए थे संबंध

जांच में सामने आया जब यह घटना हुई उस वक्त व्हिटमोर सिर्फ 19 साल की थी। व्हिटमोर ने 10 फरवरी से 8 मई 2021 के बीच चार मैकिन्टोश के साथ संबंध बनाए थे। मामले का खुलासा होने के बाद व्हिटमोर को निलंबित कर दिया गया था। मामले में अभियोजक ने कहा कि व्हिटमोर ने सस्पेंड होने के बाद भी कैदी के साथ संबंध बनाए थे। वहीं व्हिटमोर के वकील ने कहा कि इन घटनाओं के जरिए कोई क्राइम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मैकिन्टोश एक चालाक और खतरनाक कैदी था।

ये भी पढ़ेंः मशहूर बॉक्सर को कार दौड़ाने का था शौक, अब हुई बड़ी कार्रवाई; 2 साल नहीं कर सकेंगे Driving

मामले में जज ने कहा कि यह निम्न स्तर के आचरण का क्राइम है। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ असाधारण परिस्थितियों में हुआ। ऐसे में इस मामले में व्हिटमोर को जेल की सजा नहीं दी जा सकती।

Advertisement
Tags :
britain newsWorld News In Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement