whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: भीषण आग, 4 पुलिसवाले और 90 जिंदगियां; देखिए कैसे जान दांव पर लगाकर बचाईं?

Policemen Saved Lives of 90 people: बिल्डिंग में आग लगने के बाद 4 पुलिस वाले अंदर जाते हैं और 90 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लेते हैं। इस रेस्क्यू ऑपरेशन का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
04:54 PM Jun 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
video  भीषण आग  4 पुलिसवाले और 90 जिंदगियां  देखिए कैसे जान दांव पर लगाकर बचाईं
इमारत में लगी आग

Policemen Saved Lives of 90 people: ब्रिटेन की राजधानी लंदन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लंदन पुलिस के 4 अधिकारी भागकर एक जलती हुई इमारत में घुस कर लोगों को बाहर निकालते हैं। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया और कहा कि 4 पुलिस अधिकारियों ने जान जोखिम में डालकर 90 से अधिक लोगों की जान बचाई।

फुटेज में देखा जा सकता है कि चार अधिकारी हिम्मत दिखाकर बिल्डिंग में घुसते हैं और 90 से ज्यादा लोगों की जान बचा लेते हैं। विभाग ने अपनी पोस्ट में कहा कि अधिकारियों की बहादुरी और समर्पण के कारण इस अग्निकांड में किसी भी व्यक्ति की जान नहीं गई और दमकलों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से अब तक इसे करीब 76 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं 3700 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

इंस्टाग्राम यूजर इस वीडियो को देखकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे आपकी चिंता है। यह बहुत खतरनाक काम है आपको इसके लिए जनता का समर्थन नहीं मिलता। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लंदन के हर कोने में रोज बढ़िया काम होता है। आप पूरी राजधानी में सबसे बहादुर अधिकारी हैं। आप इस शहर के गुमनाम नायक हैं जो कि सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। किसी अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत-बहुत बधाई। यह वास्तविकता में स्वैट सीरीज देखने जैसा है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में बॉयलर फटा, 3 लोग जिंदा जले; 7 बुरी तरह झुलसे, नरेला में एक फैक्ट्री में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ेंः प्लेन क्रैश का डराने वाला वीडियो; पूर्व अंतरिक्ष यात्री की मौत, ब्लास्ट हुआ और समुद्र में गिरा जहाज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो