whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 बच्चों से यौन शोषण के दोषी पर 5 लाख का इनाम, पुलिस ने जारी की तस्वीर

7 बच्चों से यौन शोषण का आरोपी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी का पता बताने पर इनाम घोषित किया है। वहीं पुलिस ने आरोपी का हुलिया भी पब्लिक को बताया है।
11:19 AM Aug 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
7 बच्चों से यौन शोषण के दोषी पर 5 लाख का इनाम  पुलिस ने जारी की तस्वीर
फरार हुआ आरोपी

7 Children Sexually Abusing Accused: 7 बच्चों के यौन शोषण का आरोपी अस्पताल में पुलिस की हिरासत से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये से अधिक का इनाम देने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी को इलाज के लिए हाॅस्पिटल लाई थी इस दौरान वह वहां से फरार हो गया। आरोपी का नाम डेरिल टेलर है।

पुलिस ने आरोपी के फरार होने के बाद घोषणा की है कि उसकी जानकारी देने वाले को 5 लाख 39 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। पुलिस ने नोटिस जारी कर कहा कि वे टेलर से संपर्क करने की बजाय हमे इसकी सूचना दें। पुलिस के अनुसार टेलर का रंग गोरा है। उसकी लंबाई करीब 5 फीट 9 इंच है। उसके भूरे रंग के बाल और दाढ़ी है। उसके चेहरे, गर्दन, हाथ और पैरों पर टैटू गुदवा रखे हैं।

हमारी प्राथमिकता आरोपी की तलाश करना

जब वह हाॅस्पिटल से फरार हुआ तब उसने काले भूरे रंग का नाॅर्थ फेस जम्पर और उसकी मेचिंग का जाॅगिंग बाॅटर और काले रंग का एडिडास स्लाइडर्स पहना हुआ है। मामले में पुलिस ने कहा कि हम हमारी जांच के तरीके का खुलासा जनता के सामने नहीं कर सकते। ऐसे में हम अपनी जांच से कोई समझौता नहीं करना चाहते। हमारी पहली प्राथमिकता आरोपी को ढूंढना है।

ये भी पढ़ेंः आसमान में आमने-सामने टकराए दो राफेल विमान, पायलटों की मौत पर राष्ट्रपति ने किया ट्वीट

6 नवंबर तक देनी होगी सूचना

पुलिस ने कहा कि पब्लिक को उससे कोई सहानुभूति नहीं रखनी चाहिए। उसका मुख्य टारगेट गिरफ्तारी से बचना है। वह आगे भी इस प्रकार का अपराध कर सकता है। पुलिस ने इसके साथ ही सूचना देने की आखिरी तारीख भी बताई है। नोटिस के अनुसार आरोपी के बारे में सूचना देने की आखिरी तारीख 6 नवंबर है क्योंकि विशिष्ट मामलों में दिए जाने वाले इनाम 3 महीने बाद खत्म हो जाते हैं।

ये भी पढ़ेंः जिस दिन भारत मनाता है आजादी का जश्न, उसी दिन बांग्लादेश में मातम! इस बार क्या बदला?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो