whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CEO की बातों में आई पत्नी और मेरा तलाक, Amazon के पूर्व कर्मी के निशाने पर जेफ बेजॉस तो नहीं?

Amazon Ex VP Ethan Evans CEO Jeff Bezos: मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के पूर्व उपाध्यक्ष एथन इवांस ने सीईओ पर अपनी पत्नी को बहकाने का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने अपनी पोस्ट में सीईओ के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन क्या उनका इशारा जेफ बेजॉस की तरफ है? आइए जानते हैं इस रिपोर्ट में
12:10 PM Aug 23, 2024 IST | Sakshi Pandey
ceo की बातों में आई पत्नी और मेरा तलाक  amazon के पूर्व कर्मी के निशाने पर जेफ बेजॉस तो नहीं

Ex-Amazon VP says CEO Seduced his Wife: मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के पूर्व उपाध्यक्ष ने अपने सीईओ पर पत्नी को बहकाने का आरोप लगाया है। सिएटल में रहने वाले एथन इवांस के खुलासे से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है। इवांस का दावा है कि एक स्टार्टअप कंपनी में काम करने के दौरान सीईओ ने उनकी पत्नी को बहकाने की कोशिश की, जिससे उनका तलाक हो गया। इवांस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो रही है। ऐसे में कई लोगों का शक अमेजन के सीईओ जेफ बेजॉस पर जा रहा है। क्या वाकई इवांस जेफ बेजॉस की बात कर रहे हैं? आखिर इसकी हकीकत क्या है? आइए समझते हैं इस रिपोर्ट में...

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्रालय ने 156 दवाओं पर लगाया बैन, कहा- मरीजों के लिए हो सकती हैं जानलेवा…

एथन इवांस का खुलासा

बता दें कि एथन इवांस ने सीनियर मैनेजर बनकर अमेजन में एंट्री की थी। 15 साल के शानदार कार्यकाल के बाद वो 2020 में उपाध्यक्ष (Vice President) के पद से रिटायर हुए। इसके बाद उन्होंने अपना खुद का जरनल शुरू किया। इसी जरनल में एक लेख प्रकाशित हुआ, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। एथन इवांस ने अपनी लिंक्डइन प्रोफाइल पर भी लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर बड़ा खुलासा किया।

इंवास ने सुनाई आपबीती

एथन इवांस ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैंने जिस कंपनी के लिए काम किया, उसके सीईओ ने मेरी ही पत्नी को बहकाना शुरू कर दिया। पहले तो मेरी पत्नी ने उसे नजरअंदाज किया लेकिन बाद में वो भी उसकी बातों में आ गई। आखिर में हम दोनों का तलाक हो गया। मुझे सचमुच लगता है कि कुछ लोग आस्तीन में छिपे सांप की तरह होते हैं। किसी कंपनी में अनैतिकत व्यवहार का यह सबसे बड़ा उदाहरण है।

जेफ बेजॉस या कोई और?

एथन इवांस की यह पोस्ट देखने के बाद कई लोगों को लग रहा है कि वो अमेजन के सीईओ जेफ बेजॉस की बात कर रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है। इसके सबूत इवांस की पोस्ट में ही मौजूद हैं। इवांस ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह किस्सा 19 साल पहले का है। जब कि अमेजॉन में उन्होंने आखिरी के 15 साल की नौकरी की। इवांस के अनुसार वो एक स्टार्टअप कंपनी थी। जब कि अमेजन एक बड़ी कंपनी है। इस घटना के बाद इवांस ने उस कंपनी से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन अमेजन से वो रिटायर हुए थे। इवांस की वर्क प्रोफाइल के अनुसार वो लाइटनिंग कास्ट कंपनी की बात कर रहे हैं, जहां वो अमेजन से पहले जॉब करते थे।

यह भी पढ़ें- एंजेलीन फ्रांसिस कौन? जिसने प्यार के लिए ठुकराई करोड़ों की दौलत, आम आदमी से रचाई शादी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो