'शारीरिक संबंध...वेश्या', डोनाल्ड ट्रंप की कमला हैरिस पर अभद्र टिप्पणी, लोग बोले- घबरा गए हैं

Donald Trump vulgar comment on Kamala Harris: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अब डोनाल्ड ट्रंप बदजुबानी पर उतर आए हैं। उन्होंने कमला हैरिस को लेकर कहा कि उन्होंने राजनीति में कामयाबी के लिए रिलेशन बनाए। उन्होंने अपना पूरा जीवन घुटनों पर बिता दिया।

featuredImage
डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस

Advertisement

Advertisement

America Presidential Election: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच ट्रंप की एक टिप्पणी से बवाल मचा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ट्रुथ सोशल पर कहा कि कमला हैरिस सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के साथ रिलेशनशिप के कारण राजनीति में वह मुकाम हासिल कर पाई हैं। उन्होंने हिलेरी क्लिंटन पर भी कई टिप्पणियां की। हिलेरी के पति बिल क्लिंटन पर 1995 में व्हाइट हाउस की एक इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ शारीरिक संबंधों के आरोप लगे थे।

डोनाल्ड ट्रंप ने हैरिस और हिलेरी पर राजनीति में सफलता के लिए शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने भद्दी टिप्पणी करते हुए यहां तक कह दिया कि दोनों का करियर ब्लो...के भरोसे बना है। यह दूसरी बार है जब उन्होंने इस तरह की टिप्पणी की है। 2016 के चुनाव में हिलेरी क्लिंटन को ट्रंप से हार का सामना करना पड़ा था।

पूरा जीवन घुटनों पर बिता दिया

ट्रंप यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कमला हैरिस ने पूरा जीवन घुटनों पर बिता दिया। उन्होंने बिली ब्राउन और कमला हैरिस के 30 साल केे रिलेशनशिप का जिक्र किया। ट्रंप के फैनबाॅय ने तो सारी हदें पार करते हुए एक फोटो शेयर की और उसे वेश्या तक बता दिया। ट्रंप ने कहा कि कमला हैरिस भारतीय हैं या अश्वेत? क्योंकि पहले वो अपने आपको भारतीय बताती थीं फिर वह अचानक से खुद को अश्वेत बताने लगी।

ये भी पढ़ेंः Plane Crash से जिंदा लौटे पायलट को अफसोस क्यों? सड़क से टकराया था विमान

हैरिस की लोकप्रियता से घबरा गए हैं ट्रंप

अमेरिकी चुनाव के जानकारों की मानें तो हैरिस की बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराकर ट्रंप इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि उनके बयानों को लेकर लोग जमकर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। बता दें कि ट्रंप को पोर्न स्टार से अवैध संबंधों के चलते सजा हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः खतरनाक शानशान टाइफून ने मचाई तबाही, 5 की मौत, 100 से ज्यादा घायल, 252 Kmph की रफ्तार से चली हवाएं

Open in App
Tags :