whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्लाइट में पैसेंजर के सिर से बह रहा था खून, साफ करने को बोला तो हुआ बवाल, क्रू पर लगाया ये आरोप

America News: एक फ्लाइट अटेंडेंट ने यूजेनियो से कहा कि या तो आप फ्लाइट से उतर जाएं या मैं पुलिस बुलाऊं। इस पर यूजेनियो ने कहा कि सर्जरी की वजह से मुझे दर्द हो रहा है। पुलिस बुला लो क्योंकि मेरे साथ अन्याय हो रहा है।
11:38 AM Aug 22, 2024 IST | Nandlal Sharma
फ्लाइट में पैसेंजर के सिर से बह रहा था खून  साफ करने को बोला तो हुआ बवाल  क्रू पर लगाया ये आरोप
क्रू के साथ यूजेनियो का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पूरी फ्लाइट करानी पड़ी।

America News: अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर के फ्लाइट से उतरने से इनकार करने के बाद जबरदस्त हंगामा हुआ। दरअसल यात्री के सिर से खून बह रहा था और फ्लाइट के क्रू ने उससे खून साफ करने को कहा, लेकिन पैसेंजर ने खून साफ करने से मना कर दिया। उसकी दलील थी कि उसके पास खून साफ करने के लिए एक्स्ट्रा बैंडेज नहीं है और उसने फ्लाइट से उतरने से भी मना कर दिया।

ये भी पढ़ेंः वायरल ‘पोर्न लेटर’ पर गृह मंत्रालय की चेतावनी, आपके इनबॉक्स में मिले तो क्या करें?

27 वर्षीय यूजेनियो अर्नेस्तो हर्नांडेज गार्नियर और 32 वर्षीय यूस्लेडिस ब्लांका लोयोला को मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरनी थी। इस बीच यूजेनियो के सिर से खून बह रहा था, जिसे साफ करने के लिए क्रू ने रिक्वेस्ट किया। हालांकि ये रिक्वेस्ट जल्द ही बहस में बदल गई और यूजेनियो ने कहा कि अगर वे फ्लाइट से यात्रा नहीं कर सकते, तो फिर कोई भी यात्रा नहीं कर पाएगा। इस दौरान लोयोला ने एक टिकटोक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि उसके पार्टनर सिर्फ सर्जरी कराई है, लेकिन उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस ने कपल को गिरफ्तार कर लिया। पहले उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर दोनों को जेल में डाल दिया गया। मंगलवार की रात को डॉक्टरों ने यूजेनियो को उड़ान भरने की परमिशन दे दी।

ये भी पढ़ेंः BJP के 7 विधायकों ने क्यों मांगा अपने CM से इस्तीफा? यूपी के बाद अब इस राज्य में बढ़ी टेंशन

एक फ्लाइट अटेंडेंट ने यूजेनियो से कहा कि या तो आप फ्लाइट से उतर जाएं या मैं पुलिस बुलाऊं। इस पर यूजेनियो ने कहा कि सर्जरी की वजह से मुझे दर्द हो रहा है। पुलिस बुला लो क्योंकि मेरे साथ अन्याय हो रहा है। मैंने अपने टिकट के लिए पैसा दिया है। मेरी जेब में कुछ भी अवैध नहीं है।

लोयोला ने सोशल मीडिया पर वीडियो को लाइव स्ट्रीम करते हुए कहा कि हमारे साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। गालियां दी जा रही हैं। ऑफिसर हमारे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं। मामले का नतीजा ये हुआ कि पूरी फ्लाइट खाली कराई गई जिसके चलते उड़ान में देरी हुई। पुलिस ने कपल को गिरफ्तार किया तब जाकर मामला शांत हुआ।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो