whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चीफ को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने वाली सीनेटर का नारा, यौन हिंसा खत्म करो

American Senator Marie Gil to end Sexual Violence: अमेरिका की महिला सांसद मैरी गिल पर यौन हिंसा के आरोप लगे थे। खबरों की मानें तो उन्होंने अपने पूर्व चीफ को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। हालांकि अब मैरी गिल ने यौन हिंसा को बंद करने की गुहार लगाई है।
02:07 PM Sep 10, 2024 IST | Sakshi Pandey
चीफ को ओरल सेक्स के लिए मजबूर करने वाली सीनेटर का नारा  यौन हिंसा खत्म करो

American Senator Marie Gil to end Sexual Violence: अमेरिका की एक महिला सांसद पर पूर्व चीफ को सेक्स के लिए मजबूर करने का आरोप लगा था। यह खबर सामने आने के बाद सांसद ने चीफ को नौकरी से निकाल दिया। इस घटना को कुछ महीने की बीते थे किअब उसी सांसद ने यौन हिंसा खत्म करने की अपील करके हर किसी को हैरान कर दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सीनेटर मैरी अल्वाराडो गिल की।

मैरी ने शेयर किया वीडियो

मैरी गिल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने यौन हिंसा को खत्म करने की मांग की है। उनका कहना है कि इसके लिए अमेरिकी संसद में बिल पारित होना चाहिए। यह वीडियो पोस्ट करते हुए गिल ने लिखा कि अप्रैल राष्ट्रीय यौन उत्पीड़न जागरूकता का महीना है। इस दौरान मैं सीनेट बिल 268 के साथ एक नए अभियान का नेतृत्व कर रही हूं। इससे देश की आपराधिक न्याय प्रणाली में सुधार होगा। नशे में बलात्कार करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सकेगी।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति की 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड और दो बच्चे, पुतिन ने सीक्रेट फैमिली के लिए बनवाया महल

मैरी की जनता से अपील

मैरी गिल के अनुसार अमेरिका में हर 73 सेकेंड में एक यौन उत्पीड़न की घटना सामने आती है। हर वर्ग के लोग तेजी से इनका शिकार हो रहे हैं। अगर आपके आसपास कोई यौन उत्पीड़न का शिकार होता है, तो उसमें आपकी गलती नहीं है। मैरी गिल ने लोगों से अपील की है कि यौन उत्पीड़न को खत्म करने में उनकी मदद करें। अमेरिकी सीनेट ने एक बिल को मंजूरी दे दी है। इस बिल में नशा करके बलात्कार करने वालों और यौन अपराधों के लिए सख्त सजा निर्धारित की गई है।

मैरी गिल पर लगे थे यौन हिंसा के आरोप

बता दें कि 2022 में मैरी गिल सीनेट का हिस्सा बनी थीं। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने चाड कोंडिट को अपना चीफ ऑफ स्टाफ नियुक्त किया था। चाड कोंडिट का आरोप है कि मैरी गिल उन्हें अक्सर सेक्स के लिए मजबूर करती थीं। विदेश यात्रा के दौरान मैरी गिल चाड को यौन संबंध बनाने के लिए कहती थीं। यही नहीं मैरी गिल कार में चाड के साथ जबरदस्ती ओरल सेक्स कर रही थीं। इस दौरान पीछे मुड़ते समय चाड की पीठ और कूल्हे में गंभीर चोटें आ गईं थीं। चोट की वजह से चाड ने मैरी गिल के साथ सेक्स करने से इनकार कर दिया और गिल ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया।

मैरी गिल ने दी थी सफाई

बता दें कि मैरी गिल पिछले महीने की डेमोक्रेटिक पार्टी से रिपब्लिकन पार्टी में शामिल हुई हैं। मैरी गिल ने चाड के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। गिल का कहना है कि चाड ने पैसे वसूलने के लिए उन पर इतना भद्दा इल्जाम लगाया है। वहीं यौन हिंसा को खत्म करने की अपील के बाद मैरी गिल एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

यह भी पढ़ें- 18300 मील की रफ्तार से टकराएगा ‘तबाही का देवता’; जानें कब धरती के करीब पहुंचेगा एस्ट्रॉयड?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो