whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेल में 'मकड़ी' बना कैदी, रेप के लिए महिला के पास रेंगते हुए गया, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Arizona Jail Inmate Crawling To Rape Woman: अमेरिका के एरिजोना में एक घटना ने जेल अधिकारियों के होश उड़ा दिए। यहां एक कैदी रेंगता हुआ महिला के पास पहुंच गया। वह महिला का रेप करना चाहता था।
11:49 PM Sep 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
जेल में  मकड़ी  बना कैदी  रेप के लिए महिला के पास रेंगते हुए गया  सामने आया चौंकाने वाला वीडियो
एरिजोना जेल में कैदी।

Arizona Jail Inmate Crawling To Rape Woman: अमेरिकी राज्य एरिजोना में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कैदी ने महिला कैदी से रेप करने की कोशिश की। जिसका पता चलने पर जेल अधिकारियों के होश उड़ गए। ये कैदी जिस तरह से महिला के पास पहुंचा, उसे देख हर कोई दंग है। कैदी मकड़ी की तरह रेंगते हुए महिला के पास चला गया। हालांकि उसके पास बैठी दूसरी महिला ने उसे शोर मचाकर भगा दिया। पूछताछ में पता चला कि वह महिला से रेप करने गया था।

Advertisement

वीडियो आया सामने 

एरिजोना की जेल में कैदी की इस घिनौनी करतूत का वीडियो सामने आया है। देखते ही देखते ये सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरुष कैदी महिला कैदी के पास पहुंचने की कोशिश में सुरक्षा गार्ड को चकमा दे देता है। वह जमीन में रेंगता हुआ जाता है। इसके बाद धीरे-धीरे वह महिलाओं के लिए बनाई गई जेल तक पहुंच जाता है।

Advertisement

यौन उत्पीड़न के आरोप में ही जेल में बंद है कैदी 

दस्तावेजों से पता चला है कि 29 साल का जस्टिन एवरी पहले यौन उत्पीड़न के आरोप में ही गिरफ्तार किया गया था। उस पर एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी के टेम्पे कैंपस के पास पांच महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है।

ये भी पढ़ें: अरबपति बिजनेसमैन पर लगे रेप के आरोप, पीड़िता से बोला- डेटॉल से नहाओ, सामने आए काले कारनामे

Advertisement

महिला कैदी की तरफ आकर्षित

एवरी ने कड़ी पूछताछ के बाद कबूल किया कि वह एक महिला कैदी से आकर्षित था। वह उससे संबंध बनाना चाहता था। एवरी ने इसके लिए पूरी प्लानिंग की थी। वह सोती हुई महिला कैदी के पीछे छिप गया। फिर अपनी पैंट नीचे कर ली। हालांकि अन्य महिला ने उसे देख लिया और चिल्लाई- यहां से चले जाओ। इसके बाद पुलिस अधिकारी दौड़कर आए और उसे हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें: Video: आधी रात अचानक फोन बजने लगे और लोग घर छोड़कर ‘भागे’; क्या इजरायल से हिजबुल्लाह ने लिया बदला?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो