होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेल में 'मकड़ी' बना कैदी, रेप के लिए महिला के पास रेंगते हुए गया, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

Arizona Jail Inmate Crawling To Rape Woman: अमेरिका के एरिजोना में एक घटना ने जेल अधिकारियों के होश उड़ा दिए। यहां एक कैदी रेंगता हुआ महिला के पास पहुंच गया। वह महिला का रेप करना चाहता था।
11:49 PM Sep 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
एरिजोना जेल में कैदी।
Advertisement

Arizona Jail Inmate Crawling To Rape Woman: अमेरिकी राज्य एरिजोना में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कैदी ने महिला कैदी से रेप करने की कोशिश की। जिसका पता चलने पर जेल अधिकारियों के होश उड़ गए। ये कैदी जिस तरह से महिला के पास पहुंचा, उसे देख हर कोई दंग है। कैदी मकड़ी की तरह रेंगते हुए महिला के पास चला गया। हालांकि उसके पास बैठी दूसरी महिला ने उसे शोर मचाकर भगा दिया। पूछताछ में पता चला कि वह महिला से रेप करने गया था।

Advertisement

वीडियो आया सामने 

एरिजोना की जेल में कैदी की इस घिनौनी करतूत का वीडियो सामने आया है। देखते ही देखते ये सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरुष कैदी महिला कैदी के पास पहुंचने की कोशिश में सुरक्षा गार्ड को चकमा दे देता है। वह जमीन में रेंगता हुआ जाता है। इसके बाद धीरे-धीरे वह महिलाओं के लिए बनाई गई जेल तक पहुंच जाता है।

यौन उत्पीड़न के आरोप में ही जेल में बंद है कैदी 

दस्तावेजों से पता चला है कि 29 साल का जस्टिन एवरी पहले यौन उत्पीड़न के आरोप में ही गिरफ्तार किया गया था। उस पर एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी के टेम्पे कैंपस के पास पांच महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: अरबपति बिजनेसमैन पर लगे रेप के आरोप, पीड़िता से बोला- डेटॉल से नहाओ, सामने आए काले कारनामे

महिला कैदी की तरफ आकर्षित

एवरी ने कड़ी पूछताछ के बाद कबूल किया कि वह एक महिला कैदी से आकर्षित था। वह उससे संबंध बनाना चाहता था। एवरी ने इसके लिए पूरी प्लानिंग की थी। वह सोती हुई महिला कैदी के पीछे छिप गया। फिर अपनी पैंट नीचे कर ली। हालांकि अन्य महिला ने उसे देख लिया और चिल्लाई- यहां से चले जाओ। इसके बाद पुलिस अधिकारी दौड़कर आए और उसे हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें: Video: आधी रात अचानक फोन बजने लगे और लोग घर छोड़कर ‘भागे’; क्या इजरायल से हिजबुल्लाह ने लिया बदला?

Open in App
Advertisement
Tags :
ArizonaRape
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो