whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Arman Malik जैसे इस शख्स की भी एक से ज्यादा पत्नियां, जानें कैसे मैनेज करता उनसे रिश्ता?

Mazayah Happy Life With Three Wives: बिग बॉस OTT-3 में नजर आए अरमान मलिक की तरह एक और शख्स अपनी 3 पत्नियों के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रहा है। उस शख्स की पहली पत्नी ने खुद रिश्ते का खुलासा दुनिया के सामने किया और बताया कि वे चारों आपस में कैसे मैनेज करते हैं?
11:23 AM Aug 05, 2024 IST | Khushbu Goyal
arman malik जैसे इस शख्स की भी एक से ज्यादा पत्नियां  जानें कैसे मैनेज करता उनसे रिश्ता
मज्याह पहली पत्नी की मर्जी से ही बाकी दोनों पत्नियों को जीवन में लाए।

How Mazayah Manage Relation with 3 Wives: बिग बॉस OTT-3 में अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ हिस्सा लेकर सुर्खियों में आए अरमान मलिक अकेले ऐसे शख्स नहीं हैं, जिनकी एक से ज्यादा पत्नियां हैं। दुनिया में ऐसे बहुत से आदमी हैं, जिनकी कई पत्नियां हैं और उनके साथ बड़े आराम से हंसी खुशी उनकी जिंदगी बीत रही है।

ऐसे ही एक शख्स की कहानी हम आपको सुनाते हैं, जिसकी एक या 2 नहीं, 3 पत्नियां हैं और तीनों के साथ वह हंसी खुशी रिश्ता निभा रहा है। इस शख्स का नाम मज्याह है और उसकी पहली पत्नी स्टेफनी ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का खुलासा किया और बताया कि उसके पत्नी मज्याह तीनों के साथ रिश्ता मैनेज करते हैं और वह अपने पति को 2 और महिलाओं के साथ शेयर करती है। इसमें उसे कोई समस्या नहीं है।

यह भी पढ़ें:

तीनों पत्नियां एक ही रंग के कपड़े पहनतीं

स्टेफनी बताती हैं कि मज्याह तीनों को बराबर समझते हैं। तीनों से बराबर प्यार करते हैं और बराबर समय देते हैं। मज्याह तीनों को सर्जरी कराने के लिए पैसा देते हैं, ताकि वे उसी तरह रहें, जैसे पति उन्हें देखना चाहते हैं। मज्याह पहले एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थे, लेकिन जब स्टेफनी को पता चल गया तो मज्याह ने कहा कि अगर वह चाहे तो दोनों को एक साथ रख सकते हैं। स्टेफनी ने कहा कि उसने रोज से मिलने की इच्छा जताई।

जब वह रोज से मिली तो उसे वह काफी मिलनसार लगी। उसने रोज से खुलकर बात की कि उसे मज्याह की पहली पत्नी के साथ रहने में दिक्कत तो नहीं। रोज ने कहा कि मज्याह बहुत अच्छा इंसान है और उसके साथ रहने के लिए वह कुछ भी कर सकती है। अब मज्याह के परिवार में डेजारे भी शामिल हो गई। एक घटनाक्रम के जरिए डेजारे मज्याह की जिंदगी में आई। स्टेफनी बताती हैं कि वे तीनों अपने पति की पसंद के अनुसार हर रोज एक ही रंग के कपड़े पहनती हैं।

यह भी पढ़ें:2 साल की बच्ची की मौत की खौफनाक कहानी सुन फट जाएगा कलेजा, पिता की गलती से जल गई जिंदा

3 पत्नियों के लिए मज्याह ने ताने भी सुने

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफनी कहती हैं कि मज्याह को एक से ज्यादा पत्नियां रखने के लिए ताने भी सुनने पड़े। लोगों ने सवाल उठाया कि वह अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ कैसे शेयर कर सकती है? मज्याह ने कहा कि यह अजीब लग सकता है कि वे एक से ज्यादा पत्नियों के साथ संबंधों में हैं। मज्याह ने आलोचनाओं को पॉजिटिव तरीके से लिया और हर बार अपनी पत्नियों के और ज्यादा करीब हो जाते हैं।

मज्याह अपनी तीनों पत्नियों को प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। क्योंकि वे कहते हैं कि इससे तीनों और ज्यादा खूबसूरत और फिट दिखेंगी। तीनों पत्नियां अपने पति के लिए सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए जिमिंग को पूरा समय देती हैं। जब भी उनका फिगर ठीक नहीं होता, मज्याह उन्हें साफ-साफ बता देते हैं। स्टेफनी कहती हैं कि तीनों को मज्याह के साथ रहने के लिए मजबूर नहीं किया गया है। वे तीनों हंसी खुशी अपनी मर्जी से मज्याह के साथ रहती हैं।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बनाने से कितनी कैलोरी होती है बर्न? पुरुषों-महिलाओं पर हुई रिसर्च में चौंकाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो