whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिन में मासूम, रात में बन जाता 'शैतान', पति ने 72 लोगों से करवाया पत्नी का रेप, रेपिस्टों की भर्ती कराई

Dominique Pelicot Rape Case: फ्रांस के एक शख्स पर रेप के गंभीर आरोप लगे हैं। कोर्ट में शख्स ने अपना अपराध कबूल किया है। जिसमें उसने रेपिस्टों की भर्ती करने और 72 लोगों से अपनी पत्नी का रेप कराने की बात कबूली है।
07:17 PM Sep 17, 2024 IST | Pushpendra Sharma
दिन में मासूम  रात में बन जाता  शैतान   पति ने 72 लोगों से करवाया पत्नी का रेप  रेपिस्टों की भर्ती कराई
फ्रांस के शख्स पर लगे गंभीर आरोप।

Dominique Pelicot Rape Case: एक दरिंदे की शर्मनाक करतूत ने दुनिया को हैरान कर दिया है। इस सनकी दरिंदे पर अपनी पत्नी से रेप के लिए लोगों की भर्ती करने का आरोप है। मामला फ्रांस का है। जहां 71 साल के एक शख्स पर रेप के गंभीर आरोप लगे हैं। आरोपी डोमिनिक पेलिकॉट ने मंगलवार को वाउक्लूस क्रिमिनल कोर्ट में हैरान कर देने वाली गवाही दी। पेलिकॉट को 'एविग्नन का जानवर' कहा जाता है। उसने अदालत में स्वीकार किया है कि वह अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार करने के लिए पुरुषों की भर्ती करता था।

Advertisement

कोर्ट में बोला- हम जन्मजात विकृत नहीं होते

उसने पहली बार अपने अपराध को स्वीकार करते हुए कहा कि वह भी एक अपराधी है। अपने कहा- मैं भी इस अदालत में मौजूद अन्य सभी लोगों की तरह एक बलात्कारी हूं। पेलीकॉट पर 50 अन्य लोगों के साथ केस चल रहा है। वह छड़ी का सहारा लेते हुए अदालत में पहुंचा और एक के बाद एक अपने अपराधों को कबूलना शुरू कर दिया। द सन की खबर के मुताबिक, पेलिकॉट ने कोर्ट में कहा कि हमारे तीन बच्चे और पोते-पोतियां थे। जिन्हें मैंने कभी छुआ तक नहीं। उसने आगे कहा- हम जन्मजात विकृत व्यक्ति नहीं होते, बल्कि हम विकृत बन जाते हैं। इसे आप चाहें तो विरोधाभासी मानें, लेकिन मैंने कभी भी अपनी पत्नी को एक वस्तु के रूप में नहीं माना।

Advertisement

20 साल जेल की सजा

पत्नी को भी कोर्ट में अपनी बात रखने की अनुमति दी गई। उसने कहा- 50 साल तक मैं एक ऐसे शख्स के साथ रह रही थी, जिसके बारे में मैं एक क्षण के लिए भी नहीं सोच सकती थी कि वह इस तरह की घिघौनी हरकत भी कर सकता है। पेलिकॉट को अन्य आरोपियों के साथ 20 साल जेल की सजा भुगतनी पड़ रही है।

रात को देता नशीला पदार्थ 

खास बात यह है कि पेलिकॉट दिन में एक सामान्य पति की तरह रहता था, जबकि रात होते-होते दरिंदा बन जाता। वह अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ दे देता था, ताकि रात में अजनबी लोग उसका रेप कर सकें। जांच कर रहे अधिकारियों का कहना है कि 72 पुरुषों ने महिला के साथ कुल 92 बार रेप किया। इन रेपिस्टों में से 51 की पहचान 26 से 73 साल के बीच की गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: पत्नी से रेप कराने के लिए रखीं थीं 7 शर्तें, 10 साल में 72 अजनबियों ने एक्सेप्ट किया ऑफर

इस तरह सामने आए काले कारनामे

पेलिकॉट को 2020 में एक सुपरमार्केट में कई महिलाओं की स्कर्ट का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया था। इसके बाद जब पुलिस ने उससे गहन पूछताछ की तो धीरे-धीरे कर उसके काले कारनामे दुनिया के सामने आए।

ये भी पढ़ें: नामीबिया के बाद अब 200 हाथियों को मौत के घाट उतारेगा ये देश, जान लें वजह

हार्ड ड्राइव में मिले अश्लील वीडियो 

बाद में पुलिस को उसके घर में एक हार्ड ड्राइव मिली। जिसमें विचलित करने वाले फुटेज थे। साथ ही इसमें रेपिस्टों के उपनाम के साथ फोन नंबर दर्ज थे। उसने अपनी पत्नी के साथ 2011 से 2020 के बीच रेप की 3,800 तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड कर रखे थे। पेलीकोट की बेटी ने अदालत को बताया कि उसने गुप्त रूप से उसकी और उसकी दो भाभियों की भी नग्न तस्वीरें खींचीं थीं। एक अलग मामले में पेलिकॉट पर 1991 में पेरिस में 23 साल के एस्टेट एजेंट के साथ रेप और हत्या का आरोप दर्ज है।

ये भी पढ़ें: 4 बच्चों को अकेला छोड़ शॉपिंग करने चली गई मां, घर में लग गई आग, चारों की जिंदा जलने से मौत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो