whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

6 बीवियां..., Kim Kardashian से डेट, इस मशहूर बिजनेसमैन की हुई मौत

1975 में रिसर्ड उस समय काफी फेमस हुए थे जब उन्होंने ऑस्ट्रिया की पहली और सबसे बड़ी मस्जिद, वियना इस्लामिक सेंटर का निर्माण कार्य किया था।
10:44 PM Aug 12, 2024 IST | Amit Kasana
6 बीवियां     kim kardashian से डेट  इस मशहूर बिजनेसमैन की हुई मौत

Billionaire Richard Lugner dead: ऑस्ट्रिया के अरबपति बिजनेसमैन Richard Lugner का 91 साल की उम्र में देहांत हो गया है। वे हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस Kim Kardashian, Geri Halliwell और Paris Hilton समेत अन्य के साथ दोस्ती और उन्हें अपनी पार्टियों में बुलाने के लिए जाने जाते थे। Mr Concrete के नाम से मशहूर रिचर्ड ने कुछ हफ्ते पहले ही अपने से उम्र में 49 साल छोटी Simone 'Biene' Reilaender से शादी की थी।

खास बात ये है कि ये उनकी छठी शादी थी। उनके तीन अलग-अलग पत्नियों से चार बच्चे हैं। आस्ट्रेलिया में उनका काफी बड़े स्तर पर कंस्ट्रक्शन का काम है। आए दिन वे किसी न किसी पार्टी में खूबसूरत मॉडल या हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ दिखते थे। उनकी पार्टियों में बड़ी-बड़ी हस्तियां आती थी और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती थीं।

ये भी पढ़ें: कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेल अधिकारी, नशे में ऐसे शख्स को बता गई सच्चाई; अब पड़ रहा रोने…

जानकारी के अनुसार Richard Lugner का 11 अक्टूबर 1932 को वियाना में जन्म हुआ था। 1960 के दशक तक उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में भवन निर्माण, सरकारी परियोजनाओं के निर्माण कराने आदि अपने कंस्ट्रशन बिजनेस में काफी नाम कमा लिया था।

1975 में रिसर्ड उस समय काफी फेमस हुए थे जब उन्होंने ऑस्ट्रिया की पहली और सबसे बड़ी मस्जिद, वियना इस्लामिक सेंटर का निर्माण कार्य किया था।

अक्सर अपने sexist कमेट्स को लेकर वे मीडिया में सुर्खियों में छाए रहते थे। Vienna के Opera Ball में वे साल 1992 से हर साल कार्यक्रम करते आ रहे थे। ये पार्टी एलीट क्लास लोगों और हॉलीवुड अभिनेत्रियों के आने के लिए जाती जाती है। बताया जाता है कि वे इन मेहमानों को उनकी पार्टी में आने के करोड़ों रुपये देते थे। एक बार इसी पार्टी में Kim Kardashian ने उनकी पार्टी में आने के बाद उनके साथ डांस करने से इनकार कर दिया था, उस समय ये खबर मीडिया में काफी छाई रही थी।

ये भी पढ़ें: 12 दिन तक बिना सोए लाइवस्ट्रीम करता रहा यूट्यूबर…’, उधर लोकेशन ट्रेस करते रहे फैंस, जानें मामला

ये भी पढ़ें: रोजाना 6 सेकंड की Kiss करेगी आपके र‍िश्‍ते को मजबूत, 30 हजार लोगों पर हुई स्टडी; सामने आए चौंकाने वाले फैक्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो