whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सुंदर महिला मिले तो तुरंत पुलिस को करो फोन', पुरुषों के लिए खुलेआम घूम रही 'ब्लैक विडो किलर'

Black Widow Killer : अगर सुंदर मिले तो तुरंत पुलिस को फोन करो। ब्लैक विडो किलर पुरुषों को निशाना बनाने के लिए खुलेआम घूम रही है। इस महिला ने पहले पति को धोखा दिया, दूसरे की हत्या और तीसरे पर जानलेवा हमला किया था।
10:39 PM Sep 09, 2024 IST | Deepak Pandey
 सुंदर महिला मिले तो तुरंत पुलिस को करो फोन   पुरुषों के लिए खुलेआम घूम रही  ब्लैक विडो किलर
Black Widow Killer (File Photo)

Black Widow Killer : अगर आपसे कोई खूबसूरत महिला मिली और उसने प्यार का इजहार किया है तो सावधान हो जाएं। ऐसे व्यक्ति को तुरंत पुलिस को फोन करना चाहिए। 3 पतियों को धोखा देने वाली महिला 'ब्लैक विडो किलर' के नाम से जानी जाती है। उसने पहले पति को छोड़ दिया, दूसरे की हत्या कर दी और तीसरे पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में उस महिला को सजा हुई और वह दो साल पहले जेल से बाहर आ गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

एक समय था जब छोटी कद-काठी वाली डेना थॉम्पसन पुरुषों को अपनी जिंदगी में शामिल कर लेती थी और उन्हें धोखा दे देती थी। आज 64 साल की यह महिला शायद ही किसी की नजर में आए। उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने में मदद करने वाले पुलिस के पूर्व अधिकारी ने कहा कि पुरुषों को इस महिला से सतर्क रहना चाहिए। अगर पिता, पुत्र, चाचा, चचेरे भाई, मित्र या कोई भी घर आकर कहे कि उन्हें डेना नामक एक सुंदर महिला मिली है तो सलाह है कि तुरंत पुलिस को फोन करें। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह आगे भी अपराध करेगी।

यह भी पढे़ं : एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन; अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल, देखें वीडियो

Advertisement

महिला ने तीन पतियों के साथ क्या-क्या किया था?

डेना के जघन्य अपराधों पर एक डॉक्यूमेंट्री ब्लैक विडो बनाई गई है, जो इस महीने के अंत में एक चैनल पर प्रसारित की जाएगी। डेना थॉम्पसन ने अपने पहले पति ली वायट को धोखा दिया। इसके बाद महिला ने दूसरी शादी की और दूसरे पति जूलियन वेब को उसके जन्मदिन पर जहरीली करी खिलाकर हत्या कर दी थी। उसने हत्या को आत्महत्या के केस में बदलने की कोशिश की। फिर उसने तीसरे पति से शादी कर ली और उसके घर पर चोरी की। बाद में महिला ने तीसरे पति रिचर्ड थॉम्पसन पर चाकू से हमला किया।

Advertisement

19 साल तक जेल में रही डेना थॉम्पसन

इस मामले में डेना थॉम्पसन को साल 2003 में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। करीब 19 साल सजा काटने के बाद वह दो साल पहले जेल से बाहर आ गई। इसे लेकर पुलिस ने कहा कि महिला का पुरुषों से पैसे ऐंठने का इतिहास रहा है। पुलिस का दावा है कि डेना ने कम से कम आठ अन्य पुरुषों को निशाना बनाया था।

यह भी पढे़ं : नाबालिगों से दुष्कर्म, लड़कियों की तस्करी… कुछ ऐसी थी ‘भगवान के बेटे’ की दुनिया

जानें डेना के पूर्व पति ने क्या कहा?

डेना के पूर्व पति ली वायट ने कहा कि डेना ने उसे अपना पहला शिकार बनाया था। उन्होंने कहा कि 1980 के दशक की शुरुआत में जब वे दोनों उत्तरी लंदन में रहते थे। उन्हें एक सुंदर 22 वर्षीय लड़की के साथ प्यार में पड़ने की भारी कीमत चुकानी पड़ी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो