whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नियों की साड़ियां जलाकर दिखाएं नेता, Bycott India कैंपेन पर PM शेख हसीना की विपक्ष को फटकार

PM Sheikh Hasina slams opposition leaders: बॉयकॉट इंडिया कैंपेन पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि बीएनपी वास्तव में भारत के बने उत्पादों का बहिष्कार करने की बात कर रहा है तो विपक्ष के नेता पत्नियों की साड़ियां जलाकर दिखाएं ।
10:23 PM Apr 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
पत्नियों की साड़ियां जलाकर दिखाएं नेता  bycott india कैंपेन पर pm शेख हसीना की विपक्ष को फटकार
विपक्षी नेता अपनी बीवियों की जलाएं साड़ियां

PM Sheikh Hasina slams opposition leaders: बॉयकॉट इंडिया कैंपेन पर बांग्लादेश प्रधानमंत्री शेख हसीना ने बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी को जमकर फटकार लगाई है। शेख हसीना की पार्टी अवामी लीग ने भारत के विरोध में चल रहे बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी के कैंपेन की तीखी आलोचना की है।

विपक्षी नेता अपनी बीवियों की जलाएं साड़ियां

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने एक बैठक को संबोधित करते हुए बीएनपी के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। शेख हसीना ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ लगाई। शेख हसीना ने कहा कि अगर बीएनपी वास्तव में भारत के बने उत्पादों का बहिष्कार करने की बात कर रहा है ,भारत के बने उत्पादों का विरोध कर रही हैं । पहले विपक्ष के नेता अपनी बीवियों की साड़ियों को जलाकर दिखाएं। इतना ही नहीं शेख हसीना ने आगे कहा कि विपक्षी नेताओं को यह बताना चाहिए कि उनकी बीवियों के पास जितनी इंडियन साड़ियां हैं? आखिर क्या कारण है कि उन्होंने अब तक साड़ियों में आग क्यों नहीं लगाई है।

इंडियन मसालों के बिना क्यों नहीं बनाते खाना

भारत के साथ शेख हसीना के संबंध अच्छे रहे हैं। बॉयकाट इंडिया अभियान को लेकर शेख हसीना ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि जब बीएनपी सत्ता में थी तो मंत्री और उनकी पत्नियां जब भारत यात्रा पर जाती थी तो भारत यात्रा के दौरान जमकर साड़ियों की खरीददारी करते थे। भारत में साड़ियां खरीदने के बाद बांगलादेश में आकर साड़ियों को बेचते भी थे । बांग्लादेश प्रधानमंत्री ने विपक्षी नेताओं की क्लास लगाते हुए कहा कि भारतीय उत्पादों से इतनी ही परेशानी है तो किचन में भी भारतीय मसालों का इस्तेमाल न करें। क्या वे भारत में बने मसालों का उपयोग करें बगैर खाना नहीं खा सकते।बता दें कि पिछले साल हुए चुनाव में शेख हसीना ने लगातार चौथी बार जीत दर्ज की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो