whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ब्राजील में प्लेन क्रैश, 62 लोगों की मौत; हादसे के पीछे सामने आई ये वजह

Brazil Accident News: ब्राजील में बड़ा हादसा हुआ है। एयरलाइन वोपास लिहांस एरियाज द्वारा संचालित विमान क्रैश हो गया है। फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट की ओर से बताया गया है कि कई टीमों को मौके पर बचाव के लिए रवाना किया गया है। अभी ऑपरेशन चल रहा है। हादसे के कारणों की जांच प्रशासन कर रहा है।
12:10 AM Aug 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
ब्राजील में प्लेन क्रैश  62 लोगों की मौत  हादसे के पीछे सामने आई ये वजह

Brazil Accident: ब्राजील में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एयरलाइन वोपास लिहांस एरियाज द्वारा संचालित विमान क्रैश होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विमान में 62 लोग सवार थे। सभी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट पराना स्टेट के कास्केवेल से साओ पाउलो के ग्वारूलहोस जा रही थी। साओ पाउलो के फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट की ओर से घटना की पुष्टि की गई है। बताया गया है कि विमान विन्हेडो में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। बचाव के लिए 7 टीमों को मौके पर रवाना किया गया है।

विमान में 62 लोग सवार थे। इनमें 58 यात्री थे और 4 लोग चालक दल के मेंबर। दुर्घटना के कारणों को उल्लेख नहीं किया गया है। हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा है। ब्राजील के एक लोकल टीवी चैनल ने इससे संबंधित वीडियो जारी किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक रिहायशी इलाके में आग लगी हुई है। वहां से कई किलोमीटर तक धुआं देखा जा सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि विमान जंगली इलाके में पेड़ों के ऊपर गिरा है। धुएं का गुब्बार दिखाता यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राष्ट्रपति ने जाहिर किया दुख

वहीं, हादसे के समय राष्ट्रपति लुईस इनासियो लूला दा सिल्वा दक्षिण ब्राजील में थे। जैसे ही उनको हादसे का पता लगा, दुख व्यक्त किया। लुईस ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि वे मृतकों की आत्मा की शांति के लिए खड़े होकर एक मिनट का मौन रखें।

यह भी पढ़ें:’10 साल से रोज मेरी अस्मत लूटते; बालों से पकड़कर घसीटते…’, 24 साल की महिला की रुला देने वाली कहानी

यह भी पढ़ें:इजराइल की जेलों में फिलिस्तीनी कैदियों से जुल्म, महिला सैनिक करती थीं रेप!

यह भी पढ़ें:9 साल की बेट‍ियां बनेंगी दुल्‍हन! इस मुस्‍ल‍िम देश ने आख‍िर क्‍यों बना डाला नया कानून?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो