whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्लाइट में मह‍िला को आया अचानक हार्ट अटैक, आसमान में यात्रियों की सांसें अटकीं

Virgin Australia Flight Passenger Death: दो माह पहले ब्रिटेन के एक बुजुर्ग व्यक्ति ज्योफ किचन की ट्रैवलिंग के दौरान फ्लाइट में मौत हो गई थी। अचानक टर्बुलेंस आने के कारण यात्री को संभलने का मौका नहीं मिला था। अब एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस बार ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट में हादसा हुआ है।
08:04 PM Jul 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
फ्लाइट में मह‍िला को आया अचानक हार्ट अटैक  आसमान में यात्रियों की सांसें अटकीं
brisbane to melbourne flight-Photo X

Virgin Australia Flight: वर्जिन ऑस्ट्रेलिया की सोमवार सुबह ब्रिसबेन से मेलबर्न जा रही फ्लाइट में एक महिला यात्री की हार्ट अटैक से मौत हो गई। महिला टूरिस्ट अचानक सीट से नीचे गिरी। महिला के गिरते ही यात्री भयभीत हो गए। क्रू मेंबर्स ने महिला को सीपीआर कर बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके। हादसा सुबह साढ़े बजे का है। वहीं, इस फ्लाइट को कुछ ही समय बाद सवा दस बजे टुल्लमरीन हवाई अड्डे पर उतरना था। वर्जिन ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ब्रिसबेन से मेलबर्न जा रही फ्लाइट VA308 में हादसा हुआ है। महिला को नहीं बचा पाने का उन्हें दुख है। उनके अनुसार प्राथमिक तौर पर महिला की मौत का कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें:क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

विक्टोरिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी महिला की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। बता दें कि दो माह पहले भी एक चलती फ्लाइट में जानलेवा हादसे में ब्रिटेन के बुजुर्ग की जान चली गई थी। ब्रिटेन के रहने वाले ज्योफ किचन सिंगापुर एयरलाइंस की फ्लाइट से यात्रा कर रहे थे। अचानक टर्बुलेंस आने के कारण उनको चोट लग गई। विमान एकदम 6 मिनट में 7 हजार फीट नीचे आ गया था। जिसने यात्रियों को हिलाकर रख दिया था। लैंडिंग से सिर्फ दो घंटे पहले यह हादसा हुआ था। हादसे के वक्त उनकी पत्नी लिंडा भी फ्लाइट में मौजूद थी।

6 सप्ताह की यात्रा पर निकला था कपल

यह कपल 6 सप्ताह की यात्रा पर निकला था। दोनों ने साथ में जापान, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और इंडोनेशिया घूमने का प्लान बनाया था। पता लगा था कि ज्योफ हार्ट संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे। उनका इलाज चल रहा था। उनको स्टंट भी डाले गए थे। ऐसा ही मामला 2019 में भी सामने आया था। लॉस एंजिल्स से मेलबर्न जा रही फ्लाइट में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला ने दम तोड़ दिया था। क्वांटास की फ्लाइट में दो डॉक्टर भी मौजूद थे। जिन्होंने उसकी जान बचाने की कोशिश की थी। लेकिन वे असफल रहे। फ्लाइट के रवाना होने के कुछ ही देर बाद 33 साल की एलीशा ट्रेसी ने दम तोड़ दिया था। महिला अपने दोस्तों के साथ अमेरिका में छुट्टियां बिताने के बाद रवाना हुई थी।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट्स में बम की तरह फट सकते हैं Soda Cans? जानें क्‍यों जान पर बन सकती है

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो