खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी के 200 से ज्यादा टुकड़े किए, दोस्त से बोला- 5 हजार लो, लाश ठिकाने लगा दो

Husband Cut Wife Dead Body Into Pieces: एक शख्स ने बीवी को मारकर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उन्हें दोस्तों के हाथों नदी में फेंकवा दिया। पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी पति और उसके दोस्त को सोमवार को कोर्ट में सजा सुनाई जाएगी, लेकिन उसने बीवी को काफी बेरहमी से मारा।
01:58 PM Apr 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
चाकू से 4 बार वार किए और महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया।
Advertisement

Husband Killed Wife Cut Body Into Pieces: एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करके उसकी लाश के 200 से ज्यादा टुकड़े कर दिए। उसने पत्नी की लाश के टुकड़ों को ठिकाने के लिए अपने दोस्त को 5 हजार रुपये दिए। दोस्त ने भी पैसे लेकर लाश के टुकड़ों को नदी में फेंक दिया। मृतका के परिजनों को जब बेटी लापता मिली तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने जांच करते हुए उसके पति से पूछताछ की तो वह घबरा गया। शक के आधार पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछा तो उसने वारदात कबूल कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसकी पत्नी की लाश के टुकड़े नदी से बरामद कर लिए। लाश ठिकाने लगाने के आरोप में उसके दोस्त को भी दबोच लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:साइंस स्टूडेंट बना हैवान, बेरहमी की हदें पार! चूहा बॉक्स में बंद करके खौलता पानी डाला, तड़प-तड़प कर मरा जानवर

एक हफ्ता गोदाम में छिपाकर रखी लाश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला ब्रिटेन के शहर वाडिंगटन का है। लिंकन क्राउन कोर्ट सोमवार को दोनों आरोपियों को सजा सुनाएगी। हत्या के आरोपी पति का नाम 28 वर्षीय निकोलस मेटसन है। लाश ठिकाने लगाने वाले उसके दोस्त का नाम जोशुआ हैनकॉक है और मृतका का नाम 26 वर्षीय होली ब्रैमली था। पुलिस के अनुसार, निकोलस ने होली पर 4 बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद उसने होली की लाश के टुकड़े किए। पहले टुकड़ों को अपने फ्लैट में बने गोदाम में रख दिया। फिर अपने दोस्त जोशुआ को पैसों का लालच देकर लाश को ठिकाने लगवा दिया। उसने होली की लाश के टुकड़ों को बासिंघम लिंक्स में विथम नदी में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें:‘सख्त’ बॉस को भाड़े के गुंडों से प‍िटवाया, बोले- प्रेशर बनाता रहता था, बीच सड़क पिटाई का Video Viral

Advertisement

घर से दुर्गंध आने पर पुलिस को शक हुआ

पुलिस ने अनुसार, मृतका होली के परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस जांच करने के लिए होली के घर पहुंची तो दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने निकोलस से दुर्गंध का कारण पूछा तो वह घबरा गया। होली के परिजनों ने निकोलस पर शक जताया था, क्योंकि वह उस पर शक करता था। इसलिए पुलिस ने निकोलस से सख्ती से पूछताछ की और वह टूट गया।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari की ‘मोस्टवांटेड’ बीवी सरेंडर करेगी? 2 शहरों की पुलिस को Afsha Ansari की तलाश, 75 हजार इनाम

Advertisement
Tags :
wife murderworld news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement