whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चाकू घोंपा, उंगली फिराकर खून चाटा और...सैनिक के साथ दरिंदगी की डराने वाली कहानी!

Deadly Attack on Soldier: एक सैनिक पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है। हमलावर को चाकू से हमला करने के बाद खून चाटते हुए भी देखा गया। सैनिक की हालत नाजुक बनी हुई है और ब्रिटिश सेना ने बयान जारी करके घटनाक्रम पर खेद जताया है।
09:13 AM Jul 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
चाकू घोंपा  उंगली फिराकर खून चाटा और   सैनिक के साथ दरिंदगी की डराने वाली कहानी
पुलिस ने वारदातस्थल को सील कर दिया है।

British Soldier Stabbed Brutally: ब्रिटेन में आर्मी बेस कैंप के बाहर बैरक के पास सेना के एक जवान पर जानलेवा हमला हुआ। उसे एक शख्स ने बुरी तरह चाकू से गोद दिया। इतना ही नहीं हमलावर ने सैनिक को चाकू घोंपने के बाद उसे निकालकर उस पर उंगली फेरी और उस पर लगा सैनिक का खून चाटा। यह खुलासा उस शख्स ने किया, जिसने घटनाक्रम को आंखों से देखा। उसने पुलिस को बताया कि उसने किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी और फिर दौड़कर आया।

उसने देखा कि सड़क पर सैनिक घायल पड़ा है और हमलावर चाकू पर लगा खून उंगली से चाट रहा है। हमलावर की उम्र करीब 40 साल है, जो मोपेड पर आया था। वह नकाबपोश था और उसने सैनिक पर बार-बार चाकू से वार किए। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने स्की मास्क और नासा बॉम्बर जैकेट पहना हुआ था। एक महिला, जो सैनिक के साथ था, उसने उसे हमलावर के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन हमलावर उसे बार-बार चाकू घोंपता रहा।

यह भी पढ़ें:जिसे किस्मत ने बचाया, वो आगे कैसे जिएगी? हादसे में खत्म हो चुका है बच्ची का पूरा परिवार

हमलावर ने सैनिक पर चाकू से कई वार किए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहगीरों ने घायल सैनिक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी हालत नाजुक है। वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सैनिक पर हमला चैथम और गिलिंगम के बीच ब्रॉम्पटन बैरक के बाहर भारतीय समयानुसार 23 जुलाई की शाम को करीब 6 बजे हुआ, जब वह सड़क पर टहल रहा था। एक बार चाकू लगने के बाद वर्दी पहने हुए सिपाही ने किसी तरह अपने पैरों पर खड़े होकर अपने घर की ओर कदम बढ़ाया, जो बैरक से सिर्फ 50 गज की दूरी पर था।

हमलावर ने कथित तौर पर उसका पीछा किया और उस पर दूसरी बार हमला किया। सैनिक की मदद करने के लिए दौड़े एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सैनिक के पूरे शरीर पर घाव थे। उसके चेहरे का एक हिस्सा लटक रहा था। उसकी बैरक से बाहर निकली महिला उसे देखकर चिल्ला रही थी। उसने उसे हमलावर के चंगुल के छुड़ाने की काफी कोशिश की, वहीं लोगों को मौके पर जुटते देखकर आरोपी अपनी मोपेड लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:200 पैसेंजर एक साथ बीमार, सुहाना सफर दर्द में बदला; ऐसा क्या हुआ जो अचानक क्रूज पर मचा हाहाकार

ब्रिटिश सेना ने बयान जारी करके खेद जताया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इलाका पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 24 साल के एक युवक को हिरासत में लिया है, जो इलाके में लगे CCTV कैमरों में नजर आया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमलावर शायद किसी सैनिक पर हमला करने की फिराक में था। उसने किसी और पर हमला नहीं किया, सिर्फ टहल रहे सैनिक को टारगेट किया। उसकी बैरक से निकली महिला ने उसे बचाने की कोशिश की तो हमलावर ने उसे पर चाकू मारने की कोशिश की, अन्यथा उसने उसे मारने का प्रयास नहीं किया।

ब्रिटिश सेना ने भी एक बयान जारी करके इस दुखद घटना के बारे में बताया और आश्वासन दिया कि चैथम केंट में सैनिक पर हुए हमले की जांच की जाएगी, ताकि यह पता चल सके कि क्या हुआ और क्यों हुआ? जिस किसी ने भी हमला होते देखा है या हमलावर को लेकर, जिसके पास भी कोई प्रासंगिक जानकारी है, वह केंट पुलिस से संपर्क करे।

यह भी पढ़ें:नया blood test, 10 साल पहले पता चल जाएगा कौन सी होगी बीमारी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो