whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20 सेकेंड में आर्मी ऑफ‍िसर को 12 बार ब्‍लेड से काटा, मास्‍क पहने चाकूबाज ने दहलाया

UK Crime News: यूके में एक नकाबपोश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक हमले का आरोपी है। पुलिस उसे मानसिक तौर पर बीमार मानकर चल रही है। हमलावर के बारे में पुलिस और भी जानकारी जुटा रही है कि वह पहले भी तो किसी पर अटैक नहीं कर चुका। आरोपी से चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।
11:05 PM Jul 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
20 सेकेंड में आर्मी ऑफ‍िसर को 12 बार ब्‍लेड से काटा  मास्‍क पहने चाकूबाज ने दहलाया

UK Crime: इंग्लैंड में पुलिस ने एक चाकूबाज को गिरफ्तार किया है। इस चाकूबाज ने 20 सेकंड में एक आर्मी ऑफिसर को 12 बार चाकू मार दिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने एक लेफ्टिनेंट कर्नल पर अचानक हमला कर दिया। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने ब्लेड से खून भी चाटा। आरोपी ने गिलिंगम में सैली पोर्ट गार्डन के कैंट ब्रॉम्पटन बैरक के बाहर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर दबोच लिया गया। आरोपी ने दो बार अधिकारी पर हमला किया।

यह भी पढ़ें:‘मल’ ट्रांसप्लांट भी होता है, जानें कितनी आती है लागत? इस देश में क्यों बढ़ी इसकी डिमांड?

मंगलवार को शाम 6 बजे आरोपी रसोई में यूज होने वाला दो चाकू लेकर आया था। हमला होते ही एक महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला कह रही थी कि कोई तो पुलिस को बुलाओ। आरोपी लोगों के सामने ही हमले के बाद चाकू चाटने लगा। लोग घबराए हुए देखते रहे, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। आरोपी लाल मोपेड बाइक पर स्की मास्क डालकर आया था।

पीएम कीर ने भी जताई हैरानी

उसने नासा बॉम्बर वाली जैकेट डाली हुई थी। आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर आई और आरोपी को मूरिंग रोड से दबोच लिया। आरोपी ने भागने की कोशिश भी की। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को दिमागी तौर पर परेशान मान रही है। यह कोई आतंकी हमला नहीं था। आरोपी 24 साल का है, उससे कई चाकू बरामद किए गए हैं। वहीं, अधिकारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी है। बताया जा रहा है कि हमले के कई वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें अधिकारी को फर्श पर देखा जा सकता है। प्रधानमंत्री सर कीर स्टारमर ने भी हमले के बाद हैरानी जताई है।

यह भी पढ़ें:ISI ने बदला प्लान, घुसपैठ के लिए इन रास्तों से आतंकी भेज रही पाक आर्मी…देखिए Exclusive तस्वीरें

यह भी पढ़ें:बाप रे! आसमान से गिरी मछली और टूट गई टेस्ला की विंडशील्ड, कौन भरेगा लाखों का नुकसान?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो