whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बम से उड़ा देंगे'...इस Airport पर मची अफरातफरी? सहम गए हजारों यात्री

World News in Hindi: ब्रसेल्स एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। इससे पहले भी इस एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं। नए मामले के बारे में जानते हैं। जिससे हजारों लोग परेशान हो गए।
07:27 PM Aug 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
 बम से उड़ा देंगे    इस airport पर मची अफरातफरी  सहम गए हजारों यात्री

World Latest News: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स के जेवेंटेम एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट पर है। धमकी के बाद यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। ब्रसेल्स एयरपोर्ट प्रबंधन को शनिवार आधी रात को एक संदिग्ध रिपोर्ट मिली थी। जिसमें एयरपोर्ट पर बम ब्लास्ट की धमकी दी गई थी। एयरपोर्ट स्टाफ और यात्रियों को ब्रसेल्स पुलिस ने चेताया। पुलिस ने निर्देश दिए कि जो जहां है, वहीं रहे। संदिग्ध खतरे की जांच की जा रही है।

पुलिस के जवान स्वचालित हथियारों के साथ इलाके में तलाशी अभियान चलाने लगे। पुलिस ने कहा कि जब तक पुष्टि नहीं हो जाती, कोई भी शख्स अपनी जगह से न हिले। एयरपोर्ट पर जहां प्रस्थान और सामान प्राप्त किए जाने का काम होता है, वहां अधिक खतरे की आशंका थी। हजारों यात्री इस वजह से एयरपोर्ट के अंदर फंस गए। जो फ्लाइट्स अभी लैंड कर चुकी थीं, उनके यात्रियों को विमान के अंदर ही रहने को कहा गया।

एक यात्री ने शेयर की अपनी आपबीती

एक यात्री ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी आपबीती शेयर की है। यात्री ने बताया कि उन लोगों को इलेक्ट्रॉनिक गेट पर लगभग आधे घंटे के लिए क्वारंटीन किया गया। विस्फोटक की चर्चा के बीच हथियारबंद जवानों ने उनकी गहनता से तलाशी ली। प्रबंधन से जुड़े एक कर्मचारी के अनुसार एक संदिग्ध रिपोर्ट को लेकर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया था। कुछ समय के लिए कई इलाकों को खाली करवाया गया। यात्रियों को कुछ देर परेशानी का सामना करना पड़ा।

शनिवार रात लगभग 2 बजे (भारतीय समय अनुसार) एयरपोर्ट को पुलिस ने सेफ घोषित कर दिया। धमकी सिर्फ कोरी अफवाह निकली। पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिला। इस साल जून में भारत के 41 हवाई अड्डों को बम से उड़ा देने की धमकी मिली थी। कई ईमेल्स दिल्ली, पटना और दूसरे एयरपोर्ट्स के बारे में प्रबंधन को मिले थे। जिसमें कहा गया था कि सभी अड्डों पर विस्फोट किए जाएंगे। लेकिन कई घंटों के तलाशी अभियान के बाद ईमेल्स को फेक बताया गया था।

ये भी पढ़ेंः बंकर में छुपे नेतन्याहू, इजराइल में 48 घंटे की इमरजेंसी का ऐलान, हिजबुल्ला के हमले से दहशत

ये भी पढ़ेंः क्या PM मोदी पाकिस्तान जाएंगे? जानें शहबाज शरीफ ने क्यों भेजा न्योता

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो