whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हैवान बेटा...मां-बाप का सिर काटा; फिर मेज पर सजाकर रखा, पुलिस पकड़ने गई तो गाने लगा गाना

World News in Hindi: एक शख्स ने पहले अपने माता-पिता का मर्डर किया और उसके बाद गाना गाने लगा। पुलिस मौके पर पहुंची तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गई। फिर आरोपी को पुलिस ने ऐसा सबक सिखाया, जिसे वह जिंदगीभर याद रखेगा। आपको विस्तार से मामले के बारे में बता रहे हैं।
05:06 PM Aug 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
हैवान बेटा   मां बाप का सिर काटा  फिर मेज पर सजाकर रखा  पुलिस पकड़ने गई तो गाने लगा गाना

World Latest News: एक हैवान बेटे ने अपने माता-पिता को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद जैसे ही पुलिस को सूचना मिली। वह मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस से बचने के लिए आरोपी गाना गाने लगा। पुलिस उसकी हरकतों को देख चौंक उठी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने उस पर गोली चला दी। बाद में आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई थी। आरोपी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। यह मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:भारी बारिश ने मचाया कोहराम, डैम ढहा; अब तक 60 की मौत की खबर

ऑरेंज काउंटी शेरिफ विभाग के अनुसार आरोपी 41 साल का जोसेफ ब्रैंडन गेर्डविल है। जिसने अपने 79 वर्षीय पिता रोनाल्ड और 77 वर्षीय मां एंटोनेट को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सैन जुआन कैपिस्ट्रानो स्थित अपने घर में गला रेतकर दोनों को मारा। इसके बाद अपने चचेरे भाई को दोनों के सिर कटे फोटो भेजे। भाई फोटो देख दंग रह गया। उसने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो अंदर का नजारा देख दंग रह गई।

पुराना हॉलीवुड सॉन्ग गाया, फिर बोला-खत्म कर दो

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने घर में एक का सिर मेज पर सजाकर रखा था। शवों को खुर्द-बुर्द किया गया था। आरोपी खून से लथपथ था। पुलिस को देखते ही वह गाना गाकर भागने लगा। किसी तरह पुलिस ने उसे घेरा। लेकिन आरोपी ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश की। बचाव में पुलिस ने 5 गोलियां दागीं, जिसके बाद आरोपी गिर गया। पुलिसकर्मी जब उसे हथकड़ी लगा रहे थे, तभी भी घायल गाना गा रहा था। पुलिस के अनुसार उसके गाने के बोल 'I LOVE YOU' थे। जो एक पुराना हॉलीवुड सॉन्ग है। इसके बाद उसने पुलिसवालों से खुद को खत्म कर देने की अपील की। बाद में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल जेल में है। उसके खिलाफ ट्रायल चल रहा है। उसे जल्द सजा सुनाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें… America News: टेक्सास के सुप्रीम कोर्ट ने अबॉर्शन कराने पर लगाई अस्थायी रोक, निचली अदालत के फैसले को पलटा

यह भी पढ़ें… कैसे William Shakespeare ने बना दिया Google को दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो