whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शॉट मारने ही वाला था खिलाड़ी, अचानक सामने आ गया विमान; फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन?

US News in Hindi: अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक हादसा हो गया। एक गोल्फर की हादसे के कारण सांसें अटक गईं। गोल्फर ने बताया कि वह अगर एकदम अपना बचाव नहीं करता तो उसकी जान पर बन सकती थी। यह मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। आपको विस्तार से इसके बारे में बताते हैं।
11:04 PM Aug 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
शॉट मारने ही वाला था खिलाड़ी  अचानक सामने आ गया विमान  फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन
california golf course accident-Photo Credit: Jam Press Vid

US News: अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुए हादसे में एक गोल्फर बाल-बाल बच गया। मामला सैक्रामेंटो का है, जहां जस्टिन ओवेन्स नाम का गोल्फर अभ्यास कर रहा था। ग्रीन फील्ड पर वह शॉट लगाने ही वाला था कि अचानक एक विमान सामने आ गया। जस्टिन के अनुसार दुर्घटना में उसका बचाव हो गया। वरना जान भी जा सकती थी। अभ्यास के दौरान अचानक पाइपर PA28 प्लेन सामने आ गया। जैसे ही गोल्फर ने देखा, वहां से कूद गया। गोल्फर ने बताया था कि चंद सेकंड लेट होता तो उसे नुकसान हो सकता था। इसके बाद विमान ग्रीन फील्ड पर फिसलते हुए पास की शॉप में जा घुसा। फिल्मी ढंग से गोल्फर विमान से कुछ ही इंच दूर टकराते हुए बचा।

अचानक दिखा धुएं का गुब्बार

जस्टिन के अनुसार हादसे के बाद सफेद और नीले विमान से धुएं का गुब्बार निकलने लगा। इंजन अभी चालू था, जिससे विमान में ब्लास्ट होने का खतरा भी था। लेकिन क्रैश लैंडिंग के कुछ देर बाद इंजन बंद हो गया। रविवार को हुए हादसे के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें बचाव दल के लोग विमान का निरीक्षण करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक से दूसरे सिरे तक लोग टहलते दिख रहे हैं। जबकि उनके सामने ये हादसा हो रहा है। हैगिन ओक्स गोल्फ कॉम्प्लेक्स में हादसे के ठीक बाद दोपहर 1 बजे बचाव दल के लोग मौके पर पहुंचे। संघीय विमानन प्रशासन (FAA) के अनुसार विमान ने सैक्रामेंटो मैकलेलन एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। एक पायलट का यह विमान घूमकर वहीं जाना था। लेकिन क्रैश हो गया। सैक्रामेंटो अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता जस्टिन सिल्विया ने हादसे की पुष्टि की।

पायलट की जान बची, लेकिन दुकान को...

उन्होंने बताया कि हादसे में पायलट सुरक्षित बच गया। विमान को वहां से हटा लिया गया है। विमान पुटिंग ग्रीन फील्ड को पार कर दुकान में घुसा। हालांकि ज्यादा नुकसान दुकानदार को नहीं हुआ है। वहीं, इमारत की पेंट पर हादसे के निशान देखे जा सकते हैं। पायलट के हाथ में चोट आई है। वहीं, ओवेन्स बताते हैं कि मैंने खुद को कैसे बचाया? यकीन नहीं हो रहा। कैसे इतनी तेजी से विमान को आते देखा और प्रतिक्रिया दी? यह किसी सपने से कम नहीं है। विमान को देख ऐसे भी लगा था जैसे ये आराम से आ रहा है। वह मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा। हादसे के बाद एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (NTSB) मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:फ‍िनलैंड..त्रिपुरा या द‍िल्‍ली! आख‍िर कहां हैं बांग्‍लादेश की पीएम शेख हसीना? सामने आया बड़ा अपडेट

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन में क्यों भड़के दंगे? चाकू कांड से लेकर रूस के रोल तक जानें क्या है पूरी कहानी?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो