whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कनाडाई पीएम का खालिस्तानी आतंकी से कनेक्शन! पन्नू ने जस्टिन ट्रूडो को लेकर किया बड़ा दावा

khalistani Terrorist Pannu Statement On Justin Trudeau : हरदीप सिंह निज्जर हत्याकांड को लेकर भारत और कनाडा के बीच तनाव बढ़ गया है। इसे लेकर कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारत पर गंभीर आरोप लगाए, जिसे केंद्र सरकार ने सिरे से खारिज कर दिया।
08:16 PM Oct 16, 2024 IST | Deepak Pandey
कनाडाई पीएम का खालिस्तानी आतंकी से कनेक्शन  पन्नू ने जस्टिन ट्रूडो को लेकर किया बड़ा दावा
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू-कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो। (File Photo)

khalistani Terrorist Pannu Statement On Justin Trudeau : भारत और कनाडा के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने हरदीप सिंह निज्जर हत्याकांड को लेकर भारत पर गंभीर आरोप लगाए। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कनाडाई प्रधानमंत्री से कनेक्शन को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि उसका संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) पीएम ट्रूडो के कार्यालय से संपर्क में है।

Advertisement

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने बताया कि निज्जर हत्याकांड को लेकर उसके संगठन एसएफजे ने भारत के खिलाफ ट्रूडो कार्यालय को जानकारी मुहैया कराई थी। उसका संगठन पिछले 3 सालों से पीएम दफ्तर के संपर्क में है। उन्होंने ही ट्रूडो दफ्तर को भारतीय उच्चायोग के जासूसी नेटवर्क के बारे में अहम जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें : गुरपतवंत पन्नू Air India की फ्लाइट को उड़ाने की धमकी से पलटा, अमेरिका का SFJ चीफ को लेकर बड़ा दावा

Advertisement

पन्नू ने लगाया बड़ा आरोप

Advertisement

कनाडा की ट्रूडो सरकार पर लगातार खालिस्तानियों को शरण देने का आरोप लग रहा है। इस बार पन्नू ने इन आरोपों को पुख्ता कर दिया और कबूल कर लिया कि उसके ट्रूडो सरकार से रिश्ते हैं। पन्नू ने ही भारत के खिलाफ कनाडा को भड़काने के काम किया।

यह भी पढ़ें : इधर Trudeau ने खालिस्तानी मूवमेंट पर कार्रवाई का भरोसा दिया; उधर पीठ पीछे कनाडा में हो गया रेफरेंडम पास, लेकिन अच्छी बात…

पन्नू ने ट्रूडो के दावों की निकाली हवा

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दूसरी बार अपने देश की पब्लिक इंक्वायरी ऑल फॉरेन इंटरफेरेंस के सामने अपनी दलील रखेंगे, जिसमें पहले की तरह फिर भारत निशाने पर होगा। इस बीच भारत विरोधी संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू के बयानों ने ट्रूडो के दावों की हवा निकाल दी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो