whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बुजुर्ग दंपति ने प्लेन में की ऐसी हरकत, एयरलाइन ने उनके सफर करने पर ही लगाया बैन

Airline banned Hong Kong couple from its flights: महिला की वीडियो वायरल है, जिसमें वह अश्लील इशारे कर रही है। सोशल मीडिया पर मामला तूल पकड़ने के बाद एयरलाइन ने दंपति पर प्रतिबंध लगाया है।
04:42 PM Sep 23, 2024 IST | Amit Kasana
video  बुजुर्ग दंपति ने प्लेन में की ऐसी हरकत  एयरलाइन ने उनके सफर करने पर ही लगाया बैन

Airline banned Hong Kong couple from its flights: प्लेन की रिक्लाइनर सीट एक युवती के लिए सिरदर्द बन गई। करीब 15 घंटे उसे अपनी सीट के पीछे बैठे बुजुर्ग दंपति की प्रताड़ना झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल है। जिसमें पीछे बैठी महिला हाथ से युवती को अश्लील इशारे करते दिखाई पड़ रही है।

Advertisement

नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर देखें वीडियो

Advertisement

सीट में पैर मारा, किए गंदे इशारे

चंद सेकंड की इस वीडियो में महिला आगे बैठी युवती की सीट को लात मारते और हाथ से धकेलते हुई दिख रही है। इस सब का युवती ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग एयरलाइन की आलोचना करने लगे, मामले के तूल पकड़ने पर अब एयरलाइन ने इस मसले पर जांच कर दंपति को अपनी एयरलाइन में सफर करने पर बैन लगा दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दुनिया में एक मुस्लिम देश बनाने का ऐलान, जहां महिलाओं को होगी पूरी आजादी, जानें कैसी होगी Country?

रिक्लाइनर सीट पर लगे टीवी स्क्रीन पर हुआ था पूरा विवाद

जानकारी के अनुसार ये मामला Cathay Pacific एयरलाइन का है। उड़ान हांगकांग से लंदन जा रहा था, आरोप है कि युवती ने अपनी रिक्लाइनर सीट को पीछे किया और आराम करने लगी। तभी उसकी सीट के पीछे बैठी महिला ने उसे सीट सीधा करने की बात कही, उसका कहना था कि उसे टीवी स्क्रीन नहीं दिख रही है। इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस हो गई।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की आलोचना

आरोप है कि दंपति ने युवती की सीट पर पैर रखा, उसकी सीट पर हाथ व पैर से मारा और उस पर नस्लीय टिप्पणी भी की। अपने साथ हुए इस व्यवहार का युवती ने वीडियो बना लिया। बताया जा रहा है कि युवती चीन की रहने वाली है। सोशल मीडिया पर करीब 2 लाख लोगों ने उसके पोस्ट पर लाइक किया। कमेंट में लोगों ने इस मामले में दंपति की गलती बताई और युवती की हिम्मत की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: हार्ट अटैक आने पर 86 साल की महिला पहुंची अस्पताल, कमरे के लिए 25 घंटे किया इंतजार; फिर भी नहीं मिला…

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो