whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक साल पहले 15 मिनट में गायब हो गई थी ये लड़की, अब चोरी की कार में मिला DNA

Champagne Missing Girl News: पूर्वोत्तर फ्रांस के चैंपेने इलाके की एक लड़की बड़ी मिस्ट्री बनी हुई है। यह लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए घर से निकली थी। लेकिन एक साल से उसका कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस के साथ-साथ उसको कई विभाग तलाश चुके हैं। अब उसको लेकर चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।
10:12 PM Jul 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
एक साल पहले 15 मिनट में गायब हो गई थी ये लड़की  अब चोरी की कार में मिला dna
Champagne missing girl Lena-Photo Facebook

France News: फ्रांस के चैंपेने इलाके से लापता किशोरी का पुलिस एक साल से सुराग नहीं लगा पाई है। 15 वर्षीय लीना सितंबर 2023 से लापता है। 400 लोगों की टीम शिकायत मिलने के बाद उसके घर के रास्ते में पड़ने वाले जंगली इलाके को छान चुकी है। लेकिन अब एक चोरी की कार में लड़की का डीएनए मिला है। जिसे पुलिस बड़ी कामयाबी मानकर चल रही है। लड़की अपने घर से दो मील दूर एक ट्रेन को पकड़ने रेलवे स्टेशन गई थी। लेकिन वह न तो स्टेशन पहुंची, न ही घर लौटी।

बॉयफ्रेंड से पुलिस कर चुकी पूछताछ

घटना वाले दिन 11 बजे उसका फोन सिग्नल चला गया। लीना 23 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड ताओ से मिलने के लिए स्ट्रासबर्ग जाने वाली ट्रेन को पकड़ने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं है। पुलिस को उसकी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दी थी। अब उसका एक चोरी की कार से डीएनए मिला है।

यह भी पढ़ें:शर्मनाक! 14 साल की बहन से भाई ने किया रेप, मां-बाप की मौत का उठाया फायदा, सच ऐसे आया सामने

पुलिस ने कार को जांच के लिए नेशनल जेंडरमेरी क्रिमिनल रिसर्च इंस्टीट्यूट भेजा है। जहां से सुराग मिल सकता है। बताया जा रहा है कि कार रास्ते के आसपास ही मिली है। पुलिस के अनुसार लड़की कार में क्या कर रही थी? यह जांच का विषय है। लीना की दुखी मां फैनी ग्रोल ने बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दी थी।

यह भी पढ़ें:History: जब ओलंप‍िक के खेल गांव में ब‍िखरी ख‍िलाड़‍ियों की लाशें, पढ़‍िए मोसाद के बदले की कहानी

बॉयफ्रेंड ताओ से पुलिस ने पूछताछ की थी। जिसने कहा कि वह न तो स्टेशन पहुंची, न ही उसका फोन लगा। पुलिस को भी लड़की के स्टेशन पहुंचने के सबूत नहीं मिले हैं। सवा 11 से साढ़े 11 बजे के बीच उसे दो लोगों ने स्टेशन की ओर जाते देखा था।

दो लड़कों ने लीना से किया था रेप

अधिकारियों ने उसके घर और सेंट ब्लेज ला रोश ट्रेन स्टेशन के बीच सारा जंगल खंगाल लिया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। मां का दावा है कि वह रास्ते से परिचित थी। लीना की चचेरी बहन लौने के अनुसार लीना को धमकियां मिल रही थीं। कोई उसे जान से मारना चाहता था। परिवार को मारने की धमकियां दी जा रही थीं। वहीं, पता लगा है कि लीना ने दो लड़कों के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था। लेकिन इन लोगों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है। लीना का फोन और डेबिट कार्ड भी गायब हैं। जो उसके लापता होने के बाद यूज नहीं किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:Grammy जीतने वाले म्‍यूजिक ग्रुप का प्‍लेन क्रैश, मारे गए 4 में से 3 सदस्‍य; आग का गोला बना व‍िमान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो