whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंग्‍लैंड में केम‍िकल अटैक! मह‍िला ने फेंका संद‍िग्‍ध बैग, कई लोग बीमार; सड़क पर ही उतारने लगे कपड़े

Chemical Attack : इंग्लैंड में एक महिला ने हड़कंप मचा दिया। उसने लोगों के पास संदिग्ध बैग फेंका, जिससे लोगों में बेचैनी छा गई। पुलिस इस मामले को केमिकल अटैक बता रही है। इस अटैक की चपेट में आए लोग अस्पताल में भर्ती हैं।
10:53 PM Jul 29, 2024 IST | Deepak Pandey
इंग्‍लैंड में केम‍िकल अटैक  मह‍िला ने फेंका संद‍िग्‍ध बैग  कई लोग बीमार  सड़क पर ही उतारने लगे कपड़े
इंग्‍लैंड में केम‍िकल अटैक!

Chemical Attack : इंग्लैंड से कैमिकल अटैक की एक बड़ी खबर सामने आई है। एक महिला ने लोगों पर संदिग्ध बैग फेंका, जिससे लोगों को सांस लेने में दिक्कत और आंखों-शरीर में खुजली होने लगी। इस पर लोग सड़कों पर ही कपड़े उतारने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने केमिकल अटैक की आशंका जताई है। आइए जानते हैं कि क्या पूरा मामला?

इंग्लैंड के समरसेट काउंटी में बाथ शहर स्थित है, जहां सोमवार दोपहर करीब 2.30 बजे यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार, बाथ शहर में एक महिला संदिग्ध बैग लेकर आई और लोगों के पास फेंक कर चली गई। इस कैमिकल अटैक के बाद लोग बीमार होने लगे। इस दौरान उन्हें आंखों में खुजली और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इस पर लोग सड़क पर ही अपने कपड़े उतारने लगे।

यह भी पढ़ें : जेल में महिला अधिकारी कैदी के साथ बनाती थी संबंध, Video Viral; कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

पुलिस ने इलाके को किया बंद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को अस्पताल में एडमिट करा दिया और पूरे इलाके को बंद कर दिया। इसे लेकर पुलिस का कहना है कि एहतियात तौर पर इस क्षेत्र को सील किया गया और जल्द ही इसे खोल दिया जाएगा। उन्होंने केमिकल हमले की संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : दिनदहाड़े मासूम बच्चों पर चाकू से हमला, एक की मौत, 7 घायल; लोगों ने की हमलावर की पिटाई 

जानें प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या कहा?

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ लोगों के सारे कपड़े उतारकर एक सूट पहना दिए गए और उन्हें एंबुलेंस के पीछे बैठा दिया गया। वहां 20 से अधिक एंबुलेंस मौजूद हैं। पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है, जो यह संदिग्ध बैग लेकर आई थी। एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक महिला को चादरों में लपेटा गया और उस पर पानी डाला गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो