whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ड्रोन से पकड़ी बीवी की बेवफाई, झोपड़ी में जिस शख्स के साथ बना रही थी संबंध; वह निकला...

China News: चीन में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक था। पत्नी का व्यवहार उससे कुछ बदला-बदला दिख रहा था। आखिर में इस व्यक्ति ने उसकी बेवफाई जुगाड़ लगाकर पकड़ ली। जिस शख्स के साथ उसने अपनी पत्नी को पकड़ा। उसे यकीन नहीं था कि वह शख्स भी ऐसा कर सकता है। मामला चौंकाने वाला है।
03:18 PM Jul 15, 2024 IST | Parmod chaudhary
ड्रोन से पकड़ी बीवी की बेवफाई  झोपड़ी में जिस शख्स के साथ बना रही थी संबंध  वह निकला
china news

China Couple Story: कहते हैं कि बीवी और पति का रिश्ता भरोसे और प्यार की वजह से ही टिकता है। अगर इस रिश्ते में कहीं संदेह और व्यवहार में बदलाव दिखने लगे तो समझ जाइए कि अब रिश्ता ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। हो सकता है कि आपका पार्टनर किसी और के संपर्क में आ गया हो। ऐसा ही बेवफाई का अजीब मामला चीन में सामने आया है। एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक था। पत्नी का व्यवहार उससे कुछ दिन से बदला-बदला था। जिसके बाद उसने जुगाड़ लगाकर पत्नी के बड़े राज से पर्दा हटा दिया।

यह भी पढ़ें:गोली चलाने वाले का ट्रंप से ही कनेक्शन…अमेरिकी एजेंसियों की जांच में हमलावर को लेकर 5 बड़े खुलासे

33 साल के जिंग और उसकी पत्नी साथ ही काम करते हैं। जिंग को लगने लगा कि पत्नी उससे कुछ बदल सी गई है। वह अपना ज्यादा टाइम घर के बाहर बिता रही है। उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो वह ड्रोन कैमरे के सहारे उसका पीछा करने लगा। जिसके बाद उसे ऐसी बात का पता लग गया, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता था।

यह भी पढ़ें:ट्रंप पर फायरिंग के बाद फिर दहला अमेरिका, अब इस नाइट क्लब में बड़ा शूटआउट; 13 लोगों को गोलियों से भूना

जिंग ने अपनी बीवी के पीछे ड्रोन लगाया। कैमरे में दिखा कि एक कार आकर रुकी और पत्नी उसमें बैठकर चली गई। वह ड्रोन से पीछा करता रहा। कार पहाड़ों में जाकर रुकी और पत्नी के साथ एक व्यक्ति नीचे उतरा। फिर दोनों लोगों ने एक मिट्टी की झोपड़ी में संबंध बनाए और लगभग 20 मिनट बाद निकलकर साथ में ही ऑफिस चले गए।

सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे लोग

उसे हैरानी हुई कि जिस व्यक्ति के साथ बीवी रंगरलियां मना रही थी, वह और कोई नहीं, उसका ही बॉस था। जिसकी फैक्ट्री में वे दोनों काम करते हैं। जिंग इस मामले के बाद पूरी तरह टूट गया और पत्नी से डिवॉर्स लेने का फैसला किया। जिंग के अनुसार उसके पास बीवी की बेवफाई की फुटेज सबूत के तौर पर है। इसी आधार पर वह तलाक ले लेगा। तकनीक की मदद से बीवी की बेवफाई सामने लाने का मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो