whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चाय पीने कोई ऑफिस से नहीं जा सकता बाहर, वर्क फ्रॉम होम भी बंद; इस बिजनेसमैन ने अपनी कंपनी में लागू किया सख्त फरमान

बिजनेसमैन ने अन्य कंपनियों के संचालकों से भी अपने यहां से हाइब्रिड कल्चर खत्म कर कर्मचारियों का घर से काम करना बंद करने की अपील की है।
09:43 PM Aug 30, 2024 IST | Amit Kasana
चाय पीने कोई ऑफिस से नहीं जा सकता बाहर  वर्क फ्रॉम होम भी बंद  इस बिजनेसमैन ने अपनी कंपनी में लागू किया सख्त फरमान
Chris Ellison

Chris Ellison: मिनरल रिसोर्सेज में दुनिया के बड़े बिजनेसमैनों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के Chris Ellison ने अपनी कंपनी में सख्त फरमान जारी किया है। दरअसल, क्रिस ने अपनी कंपनी में वर्क फ्रॉम होम पूरी तरह बंद कर दिया है। उनका तर्क है घर से उनके कर्मचारी ठीक से काम नहीं करते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी कंपनी में किसी को भी वर्किंग टाइम में ऑफिस से बाहर चाय या कॉफी पीने जाने पर बैन लगा दिया है।

मिडिल क्लास फैमिली में जन्मे क्रिस आज करोड़ों के मालिक 

Chris Ellison ऑस्ट्रेलिया के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। 67 वर्षीय क्रिस का नाम Forbes की मैगजीन में ऑस्ट्रेलिया के सबसे अमीर 50 लोगों में 49वें नंबर पर है। बता दें क्रिस के छह बच्चे हैं, वह न्यूजीलैंड की एक मिडिल क्लास फैमिली में पैदा हुए और आज करीब 1000 करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक हैं।

ये भी पढ़ें: अब 3 घंटे पहले फ्लाइट पकड़ने नहीं जाना पड़ेगा एयरपोर्ट, इस नई तकनीक से बचेगा आपका समय

कर्मचारियों का आउटपुट बढ़ता है

Chris Ellison ने अपनी कंपनी के ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में स्थित हेडऑफिस में ये नियम लागू किया है। उनका कहना है कि वह ड्यूटी के समय अपने कर्मचारियों को ऑफिस से बाहर नहीं जाने देते। हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने खुद इन बातों का खुलासा किया है। उनका कहना है कि बाहर न जाकर ऑफिस में ही चाय या कॉफी पीने पर कर्मचारियों का समय बचता है और वह ज्यादा काम कर पाते हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

क्रिस के अनुसार अन्य कंपनियों को भी अपने यहां से हाइब्रिड कल्चर खत्म कर कर्मचारियों का घर से काम करना बंद करना चाहिए। वहीं, क्रिस के इस फैसले का कुछ लोग सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने इसे कर्मचारियों की मेंटल हेल्थ के खिलाफ बताया है।

ये भी पढ़ें: ‘शारीरिक संबंध…वेश्या’, डोनाल्ड ट्रंप की कमला हैरिस पर अभद्र टिप्पणी, लोग बोले- घबरा गए हैं

ये भी पढ़ें: कोरोना की तरह Mpox भी बदल रहा रूप, म्यूटेशन की रफ्तार देख वैज्ञानिक घबराए; क्या बढ़ेगा खतरा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो