whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'गला घोंटता, रेप करता...बोलता अच्छा लगता है'; सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Andrew Tate के नए कांड?

World Latest News: विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की दरिंदगी की शिकार महिलाओं ने आपबीती बताई है। आरोपी के खिलाफ मानव तस्करी के मामले में भी जांच चल रही है। फिलहाल ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अपने भाई के साथ नजरबंद है। जिसके खिलाफ कई महिलाओं ने रेप के आरोप लगाए हैं। पूरा मामला जानते हैं।
04:15 PM Sep 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
 गला घोंटता  रेप करता   बोलता अच्छा लगता है   सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर andrew tate के नए कांड

World News in Hindi: विवादास्पद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एंड्रयू टेट की दरिंदगी की शिकार महिलाओं ने उसकी करतूतों की पोल खोली है। टेट फिलहाल रोमानिया में नजरबंद है। जिसके खिलाफ कम उम्र के लोगों की तस्करी और नाबालिगों से रेप के कई मामलों में जांच चल रही है। यूके की दो महिलाओं ने अपनी आपबीती BBC के साथ साझा की है। जिसमें बताया कि आरोपी ने पहले उनका गला घोंटा और फिर रेप किया। एंड्रयू टेट के अलावा उसके भाई ट्रिस्टन के खिलाफ भी गंभीर आरोपों की जांच चल रही है।

खानी पड़ सकती है जेल की हवा

अगर दोनों दोषी मिले तो 10 साल जेल में रहना पड़ सकता है। अब दो और महिलाएं सामने आई हैं। जिसके बाद टेट की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक महिला ने बताया है कि वह 2013 में टेट को डेट कर रही थी। रोमानिया आने से पहले टेट और उसके भाई ने उससे मारपीट की थी। उसे धमकाया, फिर गला घोंटा और रेप किया। आरोपी ने उससे कहा कि वह सोच रहा है कि उसका रेप करे या नहीं। रेप के बाद आरोपी ने उसे हिंसा और अश्लीलता से भरे मैसेज भी भेजे।

यह भी पढ़ें:92 रेप झेल चुकी पीड़िता से कोर्ट में पूछे शर्मनाक सवाल, बार-बार तार-तार हुई आबरू

रेप को लेकर पीड़िता ने एक वॉयस नोट का जिक्र भी किया है। जिसमें आरोपी ने कहा कि हो सकता है कि तुम्हें रेप अच्छा नहीं लगा हो, लेकिन उसने एन्जॉय किया। इसके अलावा एक और मैसेज भी किया। जिसमें लिखा था कि उसे रेप करना अच्छा लगता है। दूसरी महिला ने बीबीसी को बताया कि 2014 में वह टेट से मिली थी। आरोपी ने उससे संबंध बनाए और गला घोंटकर उसे बेहोश कर दिया था। वह डर गई थी। आरोपी जानवरों जैसा बर्ताव कर रहा था। होश में आने के बाद भी उसने नहीं छोड़ा, रेप करता रहा। अगले दिन जब वह होश में आई तो पूरी तरह खून से लथपथ थी।

दोस्त ने कहा-मैंने देखी थी चोट

इस महिला का दोस्त भी सामने आया है। जिसने कहा कि महिला ने उसे अपने साथ हुए कांड की जानकारी दी थी। उसकी आंखों पर चोट भी देखी थी। कई और महिलाएं भी टेट के खिलाफ शारीरिक शोषण के आरोप लगा चुकी हैं। टेट ब्रर्दर्स पर रोमानिया में मानव तस्करी और नाबालिगों से रेप के आरोप हैं। अभियोजकों का कहना है कि कम उम्र की लड़कियों को यूके से ले जाया गया था। हालांकि एंड्रयू टेट इससे इन्कार कर चुका है। 2023 के बीबीसी साक्षात्कार में उसने कहा था कि कभी किसी से गलत काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु की जेल में चल रहा था ‘गंदा खेल’, कैदियों को घरों में नौकर बनाने पर नपे IAS-PCS

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो