whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्लेन में फूड कार्ट बनी महिला पैसेंजर के लिए आफत, विमान से उतरते ही करना पड़ा ये काम

फ्लोरिडा की रहने वाली Gail Hamilton डेल्टा एयरलाइन की उड़ान संख्या 263 में फ्रांस से अमेरिका जा रही थीं। इस दौरान उनके कंधे में चोट लगी।
10:10 PM Aug 17, 2024 IST | Amit Kasana
प्लेन में फूड कार्ट बनी महिला पैसेंजर के लिए आफत  विमान से उतरते ही करना पड़ा ये काम
Delta Airlines

Delta Airlines worker struck passenger with beverage cart: विमान में सफर करना एक महिला को काफी भारी पड़ गया। दरअसल, प्लेन में क्रू मेंबर द्वारा फूड कार्ट को एक जगह से दूसरी जगह खाना और पेय पदार्थ  पहुंचाने के दौरान उसे चोट लग गई। सफर के दौरान एयरलाइन कर्मचारी कई बार पेय पदार्थ देने के लिए कार्ट को इधर-उधर लेकर गए। महिला का आरोप है कि इस दौरान बार-बार उसके कंधे पर कार्ट का एक हिस्सा लगा।

महिला ने क्रू मेंबर से शिकायत की

महिला का आरोप है कि उसने इस बारे में क्रू के सदस्यों से शिकायत की। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपने काम में लापरवाही बरती और उनकी शिकायत पर कोई संज्ञान नहीं लिया। महिला का सफर खत्म हुआ तो उसने विमान से उतकर डॉक्टर को दिखाया। हाल ही में इस मामले में स्थानीय कोर्ट में सुनवाई हुई है। महिला ने इस बारे में कोर्ट में याचिका दायर की थी। अपनी याचिका में उसने कोर्ट सेआग्रह किया है कि एयरलाइन और संबंधित कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें: डरा रहा Monkeypox का घातक स्ट्रेन Clade-1, अब यह सबसे कारगर दवा भी बेअसर

महिला के कंधे में दे मारी कार्ट

जानकारी के मुताबिक ये मामला डेल्टा एयरलाइन का है। 21 जून 2022 में फ्लोरिडा की रहने वाली Gail Hamilton डेल्टा एयरलाइन की उड़ान संख्या 263 में फ्रांस से अमेरिका जा रही थीं। Manhattan फेडरल कोर्ट में दी अपनी शिकायत के अनुसार इस दौरान एयरलाइन कर्मचारी ने फूड कार्ट के साथ आवाजाही करते हुए कई बार उनके कंधे पर कार्ट दे मारी, जिससे वे चोटिल हुई।

खराब खाना परोसा था

इससे पहले डेल्टा एयरलाइन की उड़ान संख्या A330 में यात्रियों को खराब खाना परोसने पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। दरअसल, विमान में कुल 277 यात्री थे। यात्रियों को खराब खाना देने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद विमान को रास्ते में यूएसए के John F. Kennedy इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतारा गया था। यात्रियों ने पेट में दर्द और उल्टी होने की शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें: कैंपिंग ट्रिप, शराब पार्टी और एक Kiss…जान देकर चुकानी पड़ी थी युवती को कीमत, दोस्तों ने क्यों दी दर्दनाक मौत?

ये भी पढ़ें: गजब! दो लड़क‍ियां कर रही थीं शादी..फ‍िर वहां मौजूद तीसरी से हो गया दोनों को प्‍यार, अब तीनों जी रहे ‘हसीन ज‍िंदगी’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो