whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीनेजर्स के साथ सेक्स करती थी शहर की मेयर! पीड़ितों की आपबीती सुन पुलिस के भी उड़ गए होश

US Crime News in Hindi: एक महिला मेयर के खिलाफ गंभीर आरोप लगे हैं। जिसके बाद मामले की जांच की गई तो आरोप सही पाए गए। अब मामला काफी चर्चा में आ गया है। महिला ने अपने आपको निर्दोष बताया है। मामले में चौंकाने वाली बातों का खुलासा पुलिस ने किया है। मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
07:33 PM Aug 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
टीनेजर्स के साथ सेक्स करती थी शहर की मेयर  पीड़ितों की आपबीती सुन पुलिस के भी उड़ गए होश
DeRidder Mayor Misty Roberts-Photo LOUISIANA STATE POLICE

US Crime News: यूएस के लुइसियाना की महिला मेयर ने अपने पद से कुछ दिन पहले इस्तीफा दे दिया था। अब पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि 42 साल की मिस्टी रॉबर्ट्स ने एक किशोर के साथ न केवल रेप किया, बल्कि उसको थर्ड डिग्री टॉर्चर भी किया। लुइसियाना स्टेट पुलिस के अनुसार महिला को गुरुवार को अरेस्ट किया गया था। यूएस में नाबालिग के साथ संबंध बनाना अपराध है। पुलिस के अनुसार मिस्टी ने जिम्मेदारी भरे पद पर होते हुए भी किशोरों के अपराध में योगदान दिया। थर्ड डिग्री टॉर्चर किया, जिसके बाद उनको पैरिश डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। एक और किशोर से भी मामले में पूछताछ की गई है। ब्यूरेगार्ड पैरिश शेरिफ कार्यालय को किशोरों के उत्पीड़न संबंधी शिकायतें मिली थीं। जिसके बाद पुलिस को शिकायतें रेफर की गईं। जांच की गई तो आरोप सही पाए गए।

यह भी पढ़ें:कैदी के साथ संबंध बनाती थी 22 साल की फीमेल गार्ड, जेल में चलता था गंदा काम

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला के वकील रॉबर्ट जॉनसन ने अपनी मुवक्किल को निर्दोष बताया है। जॉनसन के मुताबिक उनकी क्लाइंट को कल रात ही वारंट के बारे में पता लगा। वे बेगुनाह हैं और ऐसा अपराध नहीं कर सकतीं। अभी तक उनके खिलाफ पहले कोई आपराधिक मामला नहीं चल रहा है। उनका आचरण सही है। आरोप लगने के बाद उनको दो सप्ताह के लिए कार्यालय से अलग होना चाहिए थे। लेकिन वे पहले ही रिजाइन कर चुकी हैं। डेरिडर के मेयर के तौर पर उनका 15 साल का कार्यकाल लोगों के लिए प्यार भरा रहा है। जॉनसन ने कहा कि वे काफी मेहनती हैं, उन्हें एक समुदाय उल्लेखनीय कामकाज के लिए काफी सपोर्ट करता है।

महिला ने खुद को बताया निर्दोष

वहीं, पूर्व मेयर ने निर्दोष बताते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। ब्यूरेगार्ड पैरिश शेरिफ कार्यालय के जेल रिकॉर्ड के अनुसार महिला को सुबह सवा 10 बजे के आसपास अरेस्ट किया गया था। वहीं, साढ़े 11 बजे 75000 डॉलर (लगभग 62,82,288 रुपये) के बॉन्ड पर बेल दे दी गई। बता दें कि रॉबर्ट्स 2000 में डेरिडर हाई स्कूल से ग्रेजुएट की डिग्री ले चुकी हैं। 2004 में मैकनीज स्टेट यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में बैचलर डिग्री हासिल की है। वे मेयर बनने से पहले शहर की सामुदायिक सेवाओं की निदेशक की जिम्मेदारी निभा चुकी हैं। डेरिडर की आबादी 10 हजार है, जो लुइसियाना के लेक चार्ल्स से 50 मील (80 किलोमीटर) उत्तर में है। इसकी सीमाएं टेक्सास से लगती हैं।

यह भी पढ़ें:‘काला पड़ गया था आसमां, चारों तरफ बिखरा था खून’…79 साल बाद भी ‘लिटिल बॉय’ को याद कर कांप उठते हैं जापानी

यह भी पढ़ें:फिर ठप हुआ Microsoft का सर्वर, क्लाउड सेवाओं में खराबी से इन सेक्टरों में मचा हड़कंप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो