whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रंप पर फायरिंग के बाद फिर दहला अमेरिका, अब इस नाइट क्लब में बड़ा शूटआउट; 13 लोगों को गोलियों से भूना

Birmingham Nightclub Firing Case: अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग को कुछ ही समय बीता था कि एक और बड़ा शूटआउट हो गया। बर्मिंघम के नाइट क्लब में एक सिरफिरे ने फायरिंग कर 13 लोगों को शूट कर दिया। चार लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।
09:50 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
ट्रंप पर फायरिंग के बाद फिर दहला अमेरिका  अब इस नाइट क्लब में बड़ा शूटआउट  13 लोगों को गोलियों से भूना
यूएस में एक और बड़ा गोलीकांड।

Donald Trump Attack Case: अमेरिका में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग के बाद एक और मामला सामने आया है। रात के समय बर्मिंघम में एक सिरफिरे ने नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलियां दागकर 13 लोगों को निशाना बनाया। आरोपी के बारे में पुलिस को अभी पता नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। अमेरिका के अलबामा में ये नाइट क्लब पड़ता है। यहां शनिवार देर रात फायरिंग में 13 लोगों को गोलियां लगी हैं। बर्मिंघम पुलिस के अनुसार रात को 11 बजे 27वीं स्ट्रीट नॉर्थ के नाइट क्लब में ये गोलीबारी हुई है। नाइट क्लब के अंदर से दो महिलाओं के शव मिले हैं। वहीं, दो लोगों के शव बाहर से बरामद किए गए हैं। 9 लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है।

आरोपी के बारे में नहीं लगा पता

बर्मिंघम पुलिस के अनुसार गोलीबारी किसने की? इसके पीछे मकसद क्या है? अभी इसका पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। आरोपी फुटेज में दिखा तो उसकी पहचान करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें:गोली चलाने वाले का ट्रंप से ही कनेक्शन…अमेरिकी एजेंसियों की जांच में हमलावर को लेकर 5 बड़े खुलासे

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। अमेरिका में इस साल सामूहिक गोलीबारी के 293 मामले सामने आ चुके हैं। सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं, बर्मिंघम में एक कार पर भी फायरिंग का मामला सामने आया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों में एक 5 साल का बच्चा भी शामिल है। ये मामला डियन समर ड्राइव के 1700 ब्लॉक में सामने आया है।

यह भी पढ़ें:‘ट्रंप से नफरत करता हूं’, वीडियो में बोला शख्स, दावा- इसी ने चलाई अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर गोली

यह भी पढ़ें:3 शादियां, दो डिवॉर्स और कई अफेयर; जानें डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी के ये राज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो