खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हम अब असभ्य देश हैं', ट्रंप ने बाइडेन की इमिग्रेशन पॉलिसी पर बोला हमला

Joe Biden Vs Donald Trump : इस साल कई देशों में चुनाव होने वाले हैं। भारत के बाद अब अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव हो रहा है, जहां डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा। ट्रंप ने बाइडेन की इमिग्रेशन पॉलिसी पर जमकर निशाना साधा।
08:51 PM Jun 30, 2024 IST | Deepak Pandey
Joe Biden Vs Donald Trump
Advertisement

US Presidential Election 2024 : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। यूएस का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? इसे लेकर दोनों नेताओं के बीच आक्रमक बहस हुई, जिसमें डोनाल्ड ट्रप का पलड़ा भारी नजर आया। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति ने इमिग्रेशन पॉलिसी को लेकर बाइडेन पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

यूएस में राष्ट्रपति पद के लिए 81 साल के डेमोक्रेट नेता बाइडेन और 78 वर्षीय रिपब्लिकन नेता डोनाल्ड ट्रंप आमने-सामने हैं। ट्रंप ने जो बाइडेन की इमिग्रेशन पॉलिसी पर हमला करते हुए कहा कि अब हम असभ्य देश हैं, क्योंकि राष्ट्रपति ने सीमा पार से लोगों को आने की अनुमति दे दी है, जिससे युवतियों की हत्याएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें  : US Election 2024: क्‍या एक बार फ‍िर ट्रंप के हाथों में होगी अमेर‍िका की कमान?

12 वर्षीय लड़की की हत्या का उठाया मामला

Advertisement

उन्होंने यूएस में अवैध रूप से प्रवेश करने वाले लोगों द्वारा कथित तौर पर 12 वर्षीय लड़की की हत्या के मामले को उठाते हुए कहा कि ये हत्यारे हमारे देश में आ रहे हैं और महिलाओं का बलात्कार उन्हें जान से मार रहे हैं। ट्रंप ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक घटना है। अब हम सचमुच एक असभ्य देश हैं।

ट्रंप ने इमिग्रेशन पॉलिसी की आलोचना की

डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडेन की आव्रजन नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि हत्यारों और बलात्कारियों को देश में प्रवेश करने की अनुमति दी रही है। इसे लेकर प्रोफेसर क्रिस्टोफर फेडेरिको ने ट्रंप पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां जो कुछ भी हो रहा है, उसका एक हिस्सा जेनोफोबिया या दुश्मनी या जातीय शत्रुता को बढ़ावा देने का प्रयास है। इसका राजनीतिकरण करना अच्छा नहीं है।

यह भी पढ़ें : अब अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हुई ‘हिंदू’ की एंट्री, निशाने पर चर्चित लेखिका

यूएस के नाले में मिली थी किशोरी की लाश

आपको बता दें कि रॉयटर्स के अनुसार, कुछ दिन पहले यूएस के एक नाले में एक किशोरी की लाश मिली थी। हमलावरों ने एक पुल की नीचे बांधकर किशोरी का गला घोंट दिया था। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया था, लेकिन अदालत में पेश करने से पहले उन्हें छोड़ दिया गया।

Advertisement
Tags :
Donald Trumpjoe bidenUS Presidential Election 2024

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement