whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jail Lady Officer MMS: अफसर संग कैदी का अश्लील वीडियो देख प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की तबीयत बिगड़ी

UK Crime News: इंग्लैंड की जेल में एक महिला जेल अधिकारी ने कैदी के साथ ही संबंध बनाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। कैदी डकैती के मामले में जेल में बंद था। वीडियो देखने के बाद कैदी की गर्लफ्रेंड की हालत बिगड़ गई थी। जो सात महीने की प्रेग्नेंट थी।
04:46 PM Jul 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
jail lady officer mms  अफसर संग कैदी का अश्लील वीडियो देख प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की तबीयत बिगड़ी
महिला अधिकारी और कैदी।

Wandsworth Prison Misdeed Case: यूके की जेल में जिस कैदी के साथ महिला अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगा था, उसकी 7 महीने की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड मिली है। एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद मामला सामने आया था। इस वीडियो को कथित तौर पर दक्षिण-पश्चिम लंदन की जेल एचएमपी वैंड्सवर्थ का बताया गया था। जिसमें एक कैदी के साथ महिला अधिकारी शारीरिक संबंध बनाते दिखी थी। जिस कैदी के साथ जेल गार्ड ने संबंध बनाए थे, उसके घर पर गर्लफ्रेंड मिली है, जो 7 महीने की प्रेग्नेंट है। कैदी को 65 हजार पौंड (68,58,861 रुपये) की डकैती के मामले में जेल भेजा गया था। कैदी का नाम लिंटन वीरिच है, जिसको मार्च 2022 में वेस्ट लंदन में केंसिंग्टन में एक आलीशान घर पर रेड कर गिरफ्तार किया गया था।

अप्रैल में उसे वैंड्सवर्थ जेल में शिफ्ट किया गया था। जो जेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उसे देखने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड इतनी तनाव में आ गई कि उसे अस्पताल में दाखिल करना पड़ा। वीरिच के घर से कई हैंडबैग, गहने और एक लैपटॉप बरामद हुआ था। वीरिच के इंस्टाग्राम पर कई फोटो मिले हैं, जिनमें टैटू दिख रहे हैं। ये टैटू हूबहू वीडियो में दिख रहे टैटू जैसे ही हैं।

पहले से शादीशुदा है लिंडा डी सूसा अब्रेउ

वीडियो को कथित तौर पर दक्षिण लंदन की एचएमपी वैंड्सवर्थ जेल का बताया गया था। फुटेज में एक वर्दीधारी महिला कैदी के साथ संबंध बनाती दिखी थी। वीडियो को जो शख्स बना रहा था, वह कह रहा था कि हम वैंड्सवर्थ में ऐसे ही रहते हैं। 30 वर्षीय महिला अधिकारी लिंडा डी सूसा अब्रेउ पर कैदी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था। महिला पहले से शादीशुदा है, उसे उक्सब्रिज मैजिस्ट्रेट कोर्ट में किया गया था। जहां से उसे बेल मिल गई।

यह भी पढ़ें:शारीरिक संबंध बना उसकी हत्या कर देता, इसलिए…मशहूर TV एंकर के सिरफिरे आशिक के खौफनाक इरादों की कहानी

उसकी अगली पेशी 29 जुलाई को होगी। कैदी के एक नजदीकी शख्स ने कहा कि वीरिच की गर्लफ्रेंड वीडियो देखने के बाद इतनी तनाव में आ गई कि उनको समय से पहले प्रसव होने का डर था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 26-28 जून के बीच बनाया गया था। सूसा ने जानबूझकर ऐसा किया। जिससे लोगों के विश्वास को भी ठेस पहुंची।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो