whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खून बहेगा, दंगे भड़केंगे अगर...Donald Trump ने क्यों दी यह धमकी? Joe Biden को बताया बेवकूफ

Donald Trump US President Election 2024: राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मियों के बीच डोनाल्ड ट्रंप ने खुली धमकी देते हुए चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने राष्ट्र्रपति नहीं बनाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देशवासियों को दी। साथ ही शरणार्थियों और जो बाइडेन के लिए भी बड़ी बात कही, जिसे सुनकर राष्ट्रपति के समर्थक भड़क सकते हैं।
11:46 AM Mar 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
खून बहेगा  दंगे भड़केंगे अगर   donald trump ने क्यों दी यह धमकी  joe biden को बताया बेवकूफ
Donald Trump Former American President

US President Election 2024 Update: अमेरिका को नवंबर 2024 में नया राष्ट्रपति मिल जाएगा। चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। वहीं इस बार डोनाल्ड ट्रंप और जो बाइडेन आमने-सामने हैं। रिपब्लिकन पार्टी और डेमोक्रेटिक पार्टी के बीच कांटे की टक्कर होगी। दोनों राष्ट्रपति पद के दावेदार हैं और खुद को प्रचारित करने के लिए काफी एक्टिव हैं।

शनिवार को डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के ओहायो स्टेट में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और इस रैली में उन्होंने खुली धमकी दी। उन्होंने करीब 90 मिनट भाषण दिया और इस भाषण में उन्होंने जहां शरणार्थियों को जानवर बताया, वहीं जो बाइडेन को बेवकूफ राष्ट्रपति कहा। अमेरिका के लोगों को धमकाते हुए उन्हें राष्ट्रपति चुनने के लिए वे  बाध्य करते दिखे।

ट्रंप ने क्या कहा और बाइडेन ने क्या रिएक्ट किया?

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कहा कि अगर मैं इस बार राष्ट्रपति नहीं बना तो दंगे भड़केंगे। अगर मैं राष्ट्रपति चुनाव नहीं जीता तो खूनखराबा होगा। रक्त  की नदियां बहेंगी। अगर वे चुनाव हार गए तो उन्हें नहीं लगता कि अगली बार अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होंगे। ट्रंप के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर जो बाइडेन भड़क गए।

Joe Biden ने ट्रंप के रक्तपात वाले बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने ट्रंप को 2020 में मतपेटी में हारा हुआ वोट बताया, जिसे राजनीतिक हिंसा भड़काना और बदला लेना आता है। अमेरिकी के लोग उन्हें नवंबर में होने वाले चुनाव में करारी शिकस्त देकर सबक सिखाएंगे।

ट्रंप ने और क्या-क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल ट्रंप के खूनखराबे वाले बयान का मतलब यह था कि उनके राष्ट्रपति बनते ही चीन की खैर नहीं होगा। वह अमेरिका में अपनी कोई कार नहीं बेच पाएगा। न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, ट्रंप ने कहा कि शरणार्थी इंसान नहीं होते। विदेश जेलों में कैद नौजवानों को रिहा करके अमेरिका भेज रहे हैं।

ट्रंप ने कहा कि मैं नहीं जानता कि अमेरिको के लोग उन्हें क्या कहते हैं, लेकिन मुझे तो वे इंसान नहीं जानवर लगते हैं। जो बाइडेन तो स्टूपिड प्रेसिडेंट है। अमेरिका का सबसे खराब राष्ट्रपति है, पता नहीं लोगों ने उसे कैसे चुन लिया? मुझे राष्ट्रपति चुनो, चीन का अमेरिका में नाम तक नहीं लिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो