whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोती महिलाओं से रेप करता, पकड़े जाने पर बोला- मुझे नहीं पता यह सब सपने में हुआ

Man Rape Woman in Dreaming: फिल्म का कोर्स करने वाले एक पूर्व छात्र पर दो महिलाओं ने सोते समय रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि जब वह गहरी नींद में थी तो उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। जबकि मैंने उसे इसके लिए परमिशन नहीं दी थी।
07:15 AM Aug 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
सोती महिलाओं से रेप करता  पकड़े जाने पर बोला  मुझे नहीं पता यह सब सपने में हुआ
Ex Student Rape two woman

EX Film Student Rape Two Woman: फिल्म स्टूडियो में पढ़ने वाले एक पूर्व छात्र पर सोते समय सपने में दो महिलाओं से रेप करने का आरोप लगा है। उसने अदालत को बताया कि उसने सपने में उनके साथ यौन संबंध बनाए थे। यह आरोप कोनर याक्सले पर उस समय लगे जब वे ग्रेट यारमाउथ के ईस्ट कोस्ट काॅलेज में फिल्म अध्ययन का कोर्स कर रहे थे।

आरोप लगाने वाली 2 महिलाओं में से एक ने बताया कि याक्सले ने कथित तौर पर चार बार सोते समय सपने में सेक्स किया था। उसने कोर्ट को बताया कि याक्सले ने कई बार उसके सामने यह बहाना बनाया था कि सेक्स तब हुआ, जब वह सपना देख रहा था। एक अन्य अवसर पर महिला को याक्सले ने बताया कि जब वे दोनों सो रहे थे तब उसने गलती से उसके शरीर में प्रवेश कर लिया था।

आरोपी ने कई बार बनाए संबंध

वहीं इस मामले में दूसरी महिला ने बताया कि वह दो बार गहरी नींद से जागी थी और उसने पाया कि याक्सले उसके साथ यौन संबंध बना रहा था। महिला ने कहा कि जब वह गहरी नींद में सोती थी और उसे जागने और यह समझने में समय लगा किया यह क्या हो रहा है? जब वह होश में आई तो उसे पता चला कि याक्सले ने उसकी सहमति के बिना उसके साथ यौन संबंध बनाए थे।

महिला ने दी सेक्स की अनुमति

महिला ने कोर्ट को बताया कि मुझे लगा कि याक्सले सो रहा है और मैंने उसे जगाया और पूछा कि ऐसा क्यों हो रहा है? उसने कहा कि उसे याद नहीं है उसने ऐसा सपने में किया होगा, उसे बहुत दुख है वह नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है? महिला ने कहा कि जब वह तीसरी बार जागी तो उसने पाया कि याक्सले उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था और तब उसने सेक्स के लिए सहमति दे दी थी।

ये भी पढ़ेंः बदलापुर-अकोला के बाद मुंबई में रेप, 13 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार, FIR दर्ज आरोपी गिरफ्तार

सपने में करता है रेप

याक्सले ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह बिना जाने ही ये सब कुछ करता था क्योंकि वह सपना देख रहा होता था। याक्सले ने अधिकारियों के समक्ष दावा किया कि उसे बुरे सपने आते हैं जब वह सुबह उठा तो उसने पाया कि वह एक महिला के साथ यौन संबंध बना रहा था। उसने एक तीसरी महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया था, जब वह ग्रेट यारमाउथ स्थित अपने घर में कुर्सी पर सो रही थी।

ये भी पढ़ेंः Badlapur abuse case: बच्ची के इन हावभाव से हुआ वारदात का खुलासा, पहले परिजनों को लगा प्राइवेट पार्ट में है इंफेक्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो