दो बच्चों के पिता की कार में लगाया ट्रैकर, बेडरूम तक किया पीछा; रोज 1000 कॉल...कौन है ये सनकी हसीना?

World News in Hindi: एक शख्स अपनी ही नर्स से परेशान हो गया। अधेड़ डेंटिस्ट के प्यार में पागल नर्स ने जो हरकतें की, उसकी वजह से उसे अब जेल की हवा खानी होगी। परेशानी का शिकार बना शख्स एक डेंटिस्ट है। जिसके दो बच्चे हैं। लेकिन वह नर्स के कारण तनाव में आ गया था। विस्तार से पूरे मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage
Sophie Colville-Photo Instagram

Advertisement

Advertisement

UK News in Hindi: साउथ वेस्ट यूके के डेवोन स्टेट में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक्सेटर शहर में एक डेंटिस्ट को नर्स ने इतना परेशान किया कि वह तनाव में आ गया। प्यार में पागल 30 साल की नर्स ने अपने 54 साल के प्रेमी का पीछा करने के लिए उसकी कार में ट्रैकर लगा दिया। उसे रोजाना 1 हजार बार से ज्यादा कॉल की। प्रेमिका ने ब्रेकअप के बाद अपने प्रेमी का पीछा करना शुरू किया। सोफी कोलविल ने दो बच्चों के पिता डेविड पैग्लिरो को इतना परेशान किया कि बात पुलिस तक पहुंच गई। अब कोर्ट ने नर्स को 20 सप्ताह की सजा सुनाई है। जिसके बाद 5 साल के लिए उसका लाइसेंस रद्द किया गया है। उसे एक साल ड्यूटी करने से मना किया गया है।

डेविड की पत्नी की हो चुकी मौत

डेविड के अनुसार उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। जिसके बाद उसका अपनी ही नर्स से रोमांस शुरू हो गया। डेविड ने बताया कि वह एक्सेटर में स्माइल डेंटल सेंटर चलाता है। प्रेमिका पीछा करते हुए बेडरूम तक आ गई। हालांकि कोर्ट में डेविड ने सोफी को सजा न सुनाने की अपील की। लेकिन कोर्ट ने इससे इन्कार कर दिया। डेविड के अनुसार पत्नी का 2021 में निधन हुआ था। जिसके बाद वह साल की शुरुआत में सोफी से मिला।

यह भी पढ़ें:92 रेप झेल चुकी पीड़िता से कोर्ट में पूछे शर्मनाक सवाल, बार-बार तार-तार हुई आबरू

दोनों में अफेयर शुरू हो गया। लेकिन सोफी उस पर शक करने लगी। जिसके बाद वह झाड़ियों में छिपकर उसका पीछा करती थी। उसको यह बात पता लग गई। जिसके बाद दोनों में ब्रेकअप हो गया। लेकिन सनकी महिला ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। वह जहां भी जाता, सोफी उसका पीछा करती। वह हैरान था कि आखिर वह उसके बारे में कैसे पता लगा रही है? एक दिन उसे कार में लगे ट्रैकर के बारे में पता लगा। उसने यह ट्रैकर सोफी को लौटाया और चेतावनी दी। लेकिन वह नहीं मानी। उसे दिन में 965 बार कॉल की।

बेडरूम में की जबरदस्ती, बुलाई पुलिस

अगले दिन 1 हजार बार कॉल की। एक दिन सोफी उसके £1.35 मिलियन (109,896,000 रुपये) की लागत से बने घर में घुस गई। वह जैसे ही बेडरूम में घुसा, सोफी ने उससे जबरदस्ती की। फोन छीनने का प्रयास किया। उसने खिड़की से चिल्लाकर लोगों से मदद मांगी। इसकी रिकॉर्डिंग भी कोर्ट में पेश की गई थी। सोफी को पुलिस ने मौके से अरेस्ट किया था। डेविड के अनुसार वह काफी तनाव में आ गया था। कोर्ट में बचाव पक्ष के वकील पीटर सेग्ने ने कहा कि सोफी ब्रेकअप के बाद नाजुक हालत में थी। इसलिए ऐसा किया।

यह भी पढ़ें:‘गला घोंटता, रेप करता…बोलता अच्छा लगता है’; सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Andrew Tate के नए कांड?

Open in App
Tags :