whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेल अधिकारी, नशे में ऐसे शख्स को बता गई सच्चाई; अब पड़ रहा रोने...

कोर्ट ने महिला को दो साल कम्यूनिटी सेवा करने, 35 दिन महिला सुधार गृह में रहने की सजा सुनाई है। इसके अलावा महिला को 80 घंटे बिना सैलरी के काम भी करना होगा।
08:09 PM Aug 12, 2024 IST | Amit Kasana
कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेल अधिकारी  नशे में ऐसे शख्स को बता गई सच्चाई  अब पड़ रहा रोने

Female prison worker phone sex: महिला जेल अधिकारी द्वारा दो कैदियों के साथ फोन सेक्स करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिन कैदियों के साथ उसने सेक्स किया वे मर्डर और लूटपाट के केस में बंद हैं। इस केस का खुलासा भी बड़े फिल्मी अंदाज में हुआ। दरअसल, महिला अधिकारी एक दिन अपने बॉस के साथ बैठकर शराब पी रही थी। इस बीच नशे में चूर महिला अपनी सच्चाई बॉस के सामने बयां कर  बैठी।

इतना ही नहीं अब जब मामला कोर्ट में पहुंचा तो वे जज के सामने जेल न भेजने के लिए रोने लगी। इसके लिए उसने अपने बच्चों का हवाला दिया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने महिला को दो साल कम्यूनिटी सेवा करने, 35 दिन महिला सुधार गृह में रहने की सजा दी है। इसके अलावा कोर्ट ने महिला को 80 घंटे बिना सैलरी के काम करने की सजा सुनाई है। कोर्ट ने उसे ड्यूटी के दौरान दोनों कैदियों के साथ कई बार अभ्रद भाषा में फोन पर बात करने का दोषी पाया है।

ये भी पढ़ें: रोजाना 6 सेकंड की Kiss करेगी आपके र‍िश्‍ते को मजबूत, 30 हजार लोगों पर हुई स्टडी; सामने आए चौंकाने वाले फैक्ट

जांच में सामने आया महिला ने 400 बार अश्लील मैसेज किए

ये पूरा मामला इंग्लैंड की Lichfield जेल का है। यहां 31 वर्षीय महिला जेल अधिकारी Leanne Butcher तैनात थीं। ड्यूटी के दौरान उनकी दो कैदियों Junior Lukelo-Mami और Tariq Dervan से दोस्ती हो गई। Leanne दो बच्चों की मां है और साल 2021 से जेल में तैनात थी। अभी तक जांच में पता चला है कि उसने दोनों को करीब 400 बार मैसेज किया था और कई बार फोन पर अश्लील बातें की।

मशहूर फुटबॉलर के भाई के साथ की थी लूटपाट

पुलिस के अनुसार जिन कैदियों के साथ महिला ने फोन सेक्स किया उनमें से 23 वर्षीय Lukelo-Mami हत्या के एक मामले में दोषी है। वहीं, दूसरे Tariq Dervan पर मशहूर फुटबॉलर Marcus Rashford और Trent Alexander-Arnold के भाई के साथ लूटपाट करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें: कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो