whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 साल के बेटे की हत्या करने वाली मां ने जेल में दी जान, गिरफ्तार होने से फेल हो गया था 'प्लान'

Coronor Child Murder Case: फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी में एक बेरहम मां ने अपने दो साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी। अब महिला ने खुद भी जेल में जान दे दी है। ये महिला अपने पति के साथ फिनलैंड में रहना चाहती थी। लेकिन महिला की मां उसे यूके बुला रही थी। जिसके बाद उसने बेटे को मौत के घाट उतार दिया।
09:21 PM Jul 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
2 साल के बेटे की हत्या करने वाली मां ने जेल में दी जान  गिरफ्तार होने से फेल हो गया था  प्लान
Finland capital Helsinki child murder case-Photo Credit BPM

UK Crime News: दो साल के बेटे की हत्यारी मां ने जेल में सुसाइड कर लिया है। 35 साल की आयशा हेना अली ने फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी में अपने 2 साल के बेटे एडम को मौत के घाट उतार दिया था। गला घोंटकर हत्या के बाद महिला ने बिस्तर पर मृत बच्चे को वीडियो बनाया और अपनी मां को भेजा था। महिला वीडियो में चिल्ला रही थी कि मैंने अपने दो साल के बच्चे को मार डाला है। मां को फोन कर महिला ने कहा था कि मैंने बड़ा कांड कर दिया है। महिला ग्रेजुएट पास थी। जब पुलिस फ्लैट पर पहुंची तो बच्चा मर चुका था। वहीं, महिला ने खुद भी अपनी नस काटकर जान देने की कोशिश की थी। पुलिस ने उसको स्टोक कोरोनर कोर्ट में पेश किया था। जहां से महिला को जेल भेज दिया गया था।

19 दिन पहले शिफ्ट की गई थी जेल

अब महिला जेल में 19 दिन बाद मृत मिली है। महिला के पति ने मीडिया को बताया कि उसकी पत्नी तनाव से ग्रस्त थी। उसने उसे डॉक्टरों को दिखाया था। उसकी पत्नी पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थी। अगस्त 2019 में उसकी हालत में सुधार हो गया था। 19 जनवरी 2020 को उसकी दोस्त अलूर अन प्रिया को अली की मां ने कॉल की थी। जिसमें मां ने बेटी के बारे में चिंता जताई थी। बाद में फोन कर वारदात की भी जानकारी दी। जिसके बाद अलूर ने पुलिस को फोन किया और मौके पर आई थीं। महिला ने 15 मिनट तक कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। वे लोग दरवाजा पीटते रहे। आखिर में दरवाजा खोला तो अली ने अपनी नस काट रखी थी। अली ने पुलिस को बताया था कि अपने बेटे को नहलाने के बाद उसने फल और दही खिलाया था।

यह भी पढ़ें:आखिर इतनी लंबी क्यों होती है जिराफ की गर्दन? वैज्ञानिकों ने सुलझा लिया रहस्य; आप भी जानिए

इसके बाद एकदम तनाव में आ गई और उसका गला घोंट दिया। फिर चाकू से खुद भी कलाई काट जान देने की कोशिश की। वह नहीं चाहती थी कि मरते समय दर्द हो। मां को वीडियो भेजने की बात भी उसने कबूल की थी। महिला ने कोर्ट में अपने लिए मौत की मांग की थी। उसे जेल में अकेले बैरक में रखा गया था। जेल में उसका इलाज मनोरोग विशेषज्ञ कर रहे थे। महिला की मां साफिया अली ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई थी।

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

वह अपनी बेटी को यूके बुला रही थी। लेकिन वह नहीं लौटी। एडम दोनों का इकलौता बेटा था। बताया जा रहा है कि महिला ने फंदा लगाकर जान दी। महिला अपने बच्चे से बेहद प्यार करती थी। परिजनों के अनुसार वह दयालु स्वभाव की थी।

यह भी पढ़ें:438 दिन समुद्र में फंसा रहा, जीने के लिए पिया पक्षियों और कछुओं का खून; अविश्वसनीय है इस नाविक की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो