whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जहाज में आग लगी, डरावना वीडियो वायरल; शिकागो एयरपोर्ट पर यूनाइटेड एयरलाइंस का प्लेन हादसे का शिकार

United Airlines Flight Fire Video Viral: शिकागो एयरपोर्ट पर यूनाइटेड एयरलाइंस के प्लेन में आग लगने का खौफनाक वीडियो सामने आया है। एक पैसेंजर की सूझबूझ से प्लेन क्रैश होने से बच गया। प्लेन रनवे पर ही था, इसलिए उसे रोककर पैसेंजरों को इमरजेंसी गेट से निकाला गया।
08:45 AM May 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
जहाज में आग लगी  डरावना वीडियो वायरल  शिकागो एयरपोर्ट पर यूनाइटेड एयरलाइंस का प्लेन हादसे का शिकार
एक पैसेंजर ने प्लेन के इंजन में आग लगने का वीडियो बनाया।

Flight Engine Catches Fire Video Viral: फ्लाइट टेकऑफ हुई ही थी, प्लेन अभी रनवे पर ही था कि अचानक धुंआ उठने लगा। एक पैसेंजर ने खिड़की से इंजन में आग लगती देखी और शोर मचा दिया। आनन फानन में पायलट ने प्लेन रोका। पैसेंजर्स को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला। वहीं फायर कर्मियों ने इंजन में लगी आग बुझाई।

हालांकि फ्लाइट में अग्निकांड होने से बच गया, लेकिन पैसेंजर्स की सांसें हलक में अटक गई थीं। जिस यात्री ने आग लगते देखी, उसने हादसे का वीडियो भी बनाया, जो अब सामने आया है, लेकिन उसकी सूझबूझ ने पैसेंजरों की जानें बचा लीं। घातक विमान हादसा होने से बचा लिया, लेकिन इंजन में आग लगने का वीडियो काफी डरावना है।

यह भी पढ़ें:165 लोग जिंदा जले थे, लाशों के चिथड़े मिले थे; एक क्लब में भी हो चुका TRP गेम जोन जैसा खौफनाक अग्निकांड

प्लेन में 148 पैसेंजर और 5 क्रू मेंबर्स थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते दिन शिकागो के ओहारे इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट 2091 के इंजन में उस समय आग लग गई थी, जब भारतीय समयानुसार दोपहर करीब 2 बजे फ्लाइट ने सिएटल के लिए उड़ान भरी थी। विमान के एक इंजन में आग लग गई थी। वहीं आग लगने की खबर मिलते ही 148 यात्रियों और क्रू के 5 मेंबरों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया।

आग लगने की सूचना मिलते ही एयरलाइन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल सामने आया, जिसे प्लेन के अंदर से एक यात्री ने बनाया, जिसमें विमान के एक पंख से धुआं निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो शूट करने वाले यात्री का नाम इवान पालोआल्टो है। वहीं आग लगने की घटना टैक्सीवे पर हुई।

यह भी पढ़ें:Indonesia: लैंडिंग करते वक्त रनवे से आगे निकल गया प्लेन, बड़ा हादसा होने से बचा

वीडियो बनाने वाले ने बताई आंखोंदेखी

इवान पालोआल्टो ने जानकारी देते हुए बताया कि जब प्लेन टेकऑफ कर रहा था, तब उसने एक विस्फोट की आवाज सुनी। खिड़की हिलती नजर आई तो उसने झांक कर देखा कि विंग से धुंआ निकल रहा है। इंजन में आग लगी हुई थी, जिसका उसने वीडियो बना लिया। क्रू मेंबर्स को आग लगने के बारे में बताया। उन्होंने तुरंत पायलट को जानकारी देकर फ्लाइट रुकवाई।

वहीं यूनाइटेड एयरलाइंस ने कहा कि समय रहते पैसेंजर्स को निकाल लिया गया था, ऐसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पैसेंजर्स को दूसरे प्लेन में उनके सफर पर भेज दिया गया। बता दें कि न्यूयॉर्क के क्वींस में भी JFK इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार को ही तूफान के कारण एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई थी।

यह भी पढ़ें:प्लेन में बम होने की धमकी, इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई; दिल्ली से वाराणसी जा रही थी इंडिगो की फ्लाइट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो