whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘किसी का रेप, किसी से किसिंग’ लेडीज गेस्ट 16 साल तक होती रहीं होटल कर्मी की वासना की शिकार

World News: उत्तर पश्चिम लंदन में हैम्पस्टीड के रहने वाले फहमी को 2008 से 2024 के दौरान घटित रेप और यौन उत्पीड़न के मामलों में दोषी पाया गया है। आगामी 20 सितंबर को उसे सजा सुनाई जाएगी।
12:04 PM Jul 27, 2024 IST | News24 हिंदी
‘किसी का रेप  किसी से किसिंग’ लेडीज गेस्ट 16 साल तक होती रहीं होटल कर्मी की वासना की शिकार
चार पीड़ित महिलाओं की शिकायत के बाद होटल कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिर मामला कोर्ट पहुंचा।

World News: लंदन में एक होटल कर्मचारी को चार महिलाओं के यौन उत्पीड़न के मामले में जेल की सजा सुनाई गई है। इस व्यक्ति ने 24 हजार रुपये प्रति रात वाली सुपर याट पर नशे में डूबे एक गेस्ट के पैरों की उंगलियों को चूसा था। दरअसल ये कर्मचारी मानसिक तौर पर फुट फेटिशिस्ट है। फुट फेटिशिस्ट, एक कॉमन चीज है, जिसमें व्यक्ति पैरों को छूने, चूमने, मसाज करने और पैरों की तस्वीरें देख के भी चरमोत्कर्ष को प्राप्त कर सकता है।

ये भी पढ़ेंः बॉस ने प्रेग्नेंट महिला को दी ‘अंतरंग कम’ होने की सलाह… कोर्ट ले गई केस तो मिला मोटा मुआवजा

45 वर्षीय अहमद फहमी, मिस्त्र का रहने वाला है। इसने मार्च 2022 में लंदन के डॉकलैंड्स में यूनिक सनबॉर्न यॉट होटल में एक महिला का उसके कमरे में यौन शोषण किया था। हैरो क्राउन कोर्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक फहमी के आतंक का सिलसिला 2008 में शुरू हुआ, जब उसने उत्तर पश्चिम लंदन के वेम्बले में एक महिला का यौन उत्पीड़न किया।

अभियोजन पक्ष की वकील सोमा वरापु ने कहा कि उसने महिला के पैरों की मसाज की, और उसे जबरन चूमने की कोशिश की। फहमी ने एक दूसरी महिला को 31 मार्च 2022 को फोर स्टार सनबॉर्न याट होटल में अपना शिकार बनाया। सोमा वरापु ने कहा, 'वह नशे में थी, लेकिन फहमी कमरे में घुस गया और उसका यौन शोषण किया। फहमी ने उसके पैरों की उंगलियों को चूसा।'

ये भी पढ़ेंः सेक्स में छ‍िपा है लंबी उम्र का राज! मह‍िलाओं को लेकर नई स्‍टडी में बड़ा खुलासा

कमरा दिलाने के बहाने किया रेप

जनवरी 2014 में फहमी ने गोल्डर्स ग्रीन स्थित एंकर गेस्ट होटल में चार युवा पर्यटकों को अपना शिकार बनाया। चारों महिलाएं 20 जनवरी की रात बिना चाबी के अपने रूम लौटीं। फहमी ने दूसरा रूम दिलाने के लिए इनमें से एक महिला से 80 पाउंड अलग से लिए। जब महिला ने पैसे दिए तो फहमी उसे अलग रूम में ले गया और जब वह सो गई तो फहमी ने उसकी उंगलियों को चूसकर उसे दो बार जगाया।

उसी रात, चौथी महिला पर्यटक भी अपने कमरे की चाबी भूल गई। फहमी उसे अपने बेडरूम में ले गया और उसका रेप किया। चारों महिलाओं का समूह एक दूसरे होटल गया और फिर पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद फहमी की उसी दिन गिरफ्तारी हुई।

उत्तर पश्चिम लंदन में हैम्पस्टीड के रहने वाले फहमी को 2008 से 2024 के दौरान घटित रेप और यौन उत्पीड़न के मामलों में दोषी पाया गया है। फहमी अभी पुलिस कस्टडी में है, आगामी 20 सितंबर को उसे सजा सुनाई जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो